नई दिल्ली: 90 दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस अंजला जावेरी फिल्म इंडस्ट्री से गायब है. उनका पॉपुलर सॉन्ग तेजी जवानी मस्त-मस्त काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने से अंजला जावेरी रातोंरात स्टार बन गई थी. 90 दशक में अंजला अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थी. घुंघराले बाल और चेहरे की मासूमियत की वजह से उन्हें नेचुरल ब्यूटी कहा जाता था. आइए जानते हैं अब एक्ट्रेस कहां है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ फिल्मों में किया रुख 
अंजला ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई जिसके बाद एक्ट्रेस ने साउथ फिल्मों का रुख किया. अब साउथ सिनेमा में अंजला जाना-माना नाम है. वह काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. 


बचपन से था एक्टिंग का शौक 
अंजला का जन्म 20 अप्रैल 1972 के दिन लंदन में हुआ था. गुजराती परिवार से ताल्लूक रहने वाली अंजला बचपन में पढ़ाई में काफी तेजी थी. बचपन से ही उन्होंने फिल्मों में काफी शौक था. 


खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं एक्ट्रेस 
अंजला अब लाइमलाइट से काफी दूर हैं. वह अपने पति तरुण अरोड़ा के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही है. सिल्वर स्क्रीन पर एक्ट्रेस साल 2012 में तेलुगू फिल्म में नजर आई थी. एक्ट्रेस के पति भी एक्टर हैं. उन्होंने जब वी मेट में करीना कपूर के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था. 


इसे भी पढ़ें:  रैपर हनी सिंह के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज, इवेंट कंपनी के मालिक ने लगाए गंभीर आरोप! 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.