नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बाबा सिद्दीकी हर साल बड़ी इफ्तार पार्टी रखते हैं. इस पार्टी में सलमान से लेकर शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल होते हैं. सोशल मीडिया इफ्तार पार्टी की फोटो वीडियो वायरल रहती है. ऐसे में अक्सर जेहन में सवाल आता है कि आखिर कौन हैं बाबा सिद्दीकी और समलान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ क्या है कनेक्शन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेता हैं बाबा सिद्दीकी 
बाबा सिद्दीकी का पूरा नाम जियाउद्दीन सिद्दीकी है. बाबा अपने छात्र जीवन से ही कांग्रेस पार्टी से जुड़ गए थे. इसके बाद वह अलग-अलग आंदोलनों से जुड़ते चले गए. बाबा ने मुंबई के एमएमके कॉलेज से पढ़ाई की है. बाबा 2 बार म्यूनसिपल कॉरपोरेटर के तौर पर काम किया. वह महाराष्ट्र विधानसभासे एमएलए भी रह चुके हैं. 



इफ्तार पार्टियों से सुर्खियों में छाए बाबा 
बाबा सिद्दीकी सोशल मीडिया पर रमजान के दौरान इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते हैं. बाबा की इफ्तार पार्टी में न केवल राजनीतिक लोग बल्कि बड़े स्टार्स शामिल होते हैं. इफ्तार पार्टी में सोहेल खान, तमन्ना भाटिया, शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी, आयुष शर्मा और अर्पिता खान, सना खान जैसे स्टार्स शामिल होते हैं. 


सलमान से है खास कनेक्शन 
बाबा सिद्दीकी और सलमान खान के बीच काफी अच्छे संबंध हैं.  बाबा और सलमान अक्सर मिलते हैं. सलमान और बाबा अक्सर साथ में कई समाजसेव काम भी कर चुके हैं. साल 2020 और 2021 में कोरोना में लॉकडाउन के दौरान बाबा के बेटे जीशान सिद्दीकी और सलमान खान की टीम ने मिलकर भूखे लोगों के लिए खाने-पीने का इंतजाम किया था. कोरोना के दौरान ऑक्सीजन की मदद पहुंचाई थी. 


इसे भी पढ़ें:   शहनाज गिल ने ड्रेसिंग रूल्स पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान के सेट का सच 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.