KGF Chapter 3: साउथ सिनेमा की फिल्म KFG 'केजीएफ' कन्नड़ सिनेमा की सबसे सुपरहिट फिल्म है. फिल्म के दोनों पार्ट को दर्शकों ने काफि पसंद किया है. केजीएफ का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था.  वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज हुआ था. दोनों ही पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. 'केजीएफ चैप्टर 2' ने थिएटर में शानदार कमाई की थी. अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब केजीएफ 3' को लेकर खबरें सामने आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यश ने बताया कब आ रही है केजीएफ 3 
रॉकी भाई ने बताया है कि केजीएफ का पार्ट 3 कब आएगा. एक इंटरव्यू में एक्टर ने फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर खुलकर बात की है. यश ने बताया है कि केजीएफ 3 को लेकर कई बाते सामने आई है, लेकिन किसी भी खबर पर विश्वास मत करें, जब भी फिल्म की कोई जानकारी होगी तो उसका ऑफिशयली एलान किया जाएगा. 



केजीएफ 3 के बारे में यश ने कही ये बात 
यश ने केजीएफ 3 को लेकर कहा कि फिल्म के तीसरे पार्ट में अभी वक्त लग जाता है. हमने इस बारे में सोचा है. हमारे पास प्लान भी है. लेकिन मैं कुछ और करना चाहता हूं. मैं पिछले 6 से 7 सालों से यही कर रहा हूं. हमे कुछ समय लगेगा और देखेंगे क्या होता है. अभी कुछ नहीं आने वाला है. 


डायरेक्टर ने कही थी ये बात 
KFG डायरेक्टर प्रशांत नील ने एक इंटरव्यू में कहा था फिल्म केजीएफ 3 बनने की पूरी संभावना है. दोनों फिल्म के पार्ट को खूब प्यार मिला है. इसी वजह से हम इसे लेकर जाएंगे. लेकिन कब होगा यह नहीं पता है. लेकिन यह तो साफ जाहिर है कि इसे आगे बढ़ाएंगे. 


इसे भी पढ़ें: पॉपुलर रैपर आरोन कार्टर की हुई मौत, घर पर मिला सिंगर का शव


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.