पॉपुलर रैपर आरोन कार्टर की हुई मौत, घर पर मिला सिंगर का शव

साल 1997 में अपना करियर शुरू करने वाले  रैपर आरोन कार्टर (Aaron Carter) की मौत हो गई है.  उन्होंने 'क्रश ऑन यू' गाने से काफी लोकप्रियता मिली थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 11:12 AM IST
  • रैपर आरोन कार्टर की हुई मौत
  • 34 साल के थे हॉलीवुड सिंगर
पॉपुलर रैपर आरोन कार्टर की हुई मौत, घर पर मिला सिंगर का शव

नई दिल्ली: पॉप आइकन के नाम से मशहूर सिंगर और रैपर आरोन कार्टर (Aaron Carter) का शनिवार को संदिग्ध हालत में शव पाया गया. आरोन का शव उनके ही घर में मिला. उनकी उम्र 34 साल थी. आरोन ने साल 1997 में महज नौ साल की उम्र में ही अपना पहला एलबम जारी किया था. रैपर बैकस्ट्रीट बॉयज के सदस्य निक कार्टर के भाई थे. इस खबर से उनके फैंस बेहद दुखी हैं.

टेलर हेलगेसन ने दी खबर

बिग अम्ब्रेला मैनेजमेंट में कार्टर के एजेंट टेलर हेलगेसन ने रैपर के निधन की पुष्टि की. वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, कार्टर का परिवार और प्रबंधन जल्द ही इस संबंध में एक बयान भी जारी करेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग में डिप्टी एलेजांद्रा पारा के अनुसार, वैली विस्टा ड्राइव के 42000 ब्लॉक में आरोन कार्टर के घर पर सुबह 10:58 बजे एक संदिग्ध हालात में हुई मौत की सूचना मिली थी.

करियर

कार्टर ने साल 1997 में उन्होंने अपना पहला स्टूडियो एलबम लॉन्च किया था. इसमें अमेरिका में काफी लोकप्रिय गीत 'क्रश ऑन यू' भी शामिल था. इसके बाद उन्होंने रिकॉर्ड डील साइन करने के साथ बैकस्ट्रीट बॉयज के कार्यक्रमों में शामिल होना शुरू किया. आरोन की पार्टी दूसरा एल्बम 2000 में जारी हुआ था.

ट्रिपल-प्लैटिनम रिकॉर्ड जिसमें 'दैट्स हाउ आई बीट शाक' और 'आई वांट कैंडी' जैसे लोकप्रिय गाने शामिल थे. इन गानों ने किशोर कार्टर को ब्रिटनी स्पीयर्स और बैकस्ट्रीट बॉयज जैसे स्टार्स को लोकप्रियता दिलाने में मदद की है. 

विवाद

कुछ वर्षों में कार्टर विवादों से घिरे हुए थे. नशे में गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार होने के बाद एंटरटेनमेंट टुनाइट को साल 2019 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मुझे पता चला है कि मैं कई मानसिक स्थितियों से जंग लड़ रहा हूं. इसके कुछ सप्ताह बाद ही कार्टर के भाई निक ने आरोन के खिलाफ एक निरोधक ऑर्डर दिया था. वैराइटी के अनुसार, कार्टर ने सितंबर में पांचवीं बार खुद का इलाज कराने की कोशिश की थी. उन्हें उम्मीद थी कि ऐसा करने से वह अपने 10 माह के बेटे प्रिंस की कस्टडी हासिल कर पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Boycott Pathaan: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड नहीं हो पा रहा बायकॉट पठान? यहां जाने वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़