Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 9 August Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. जब से रूही ने पौद्दार हाउस में वापसी की है तभी से कहानी और दिलचस्प हो गई है. वह एख तरफ रूही के करीब जाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर वह अरमान को फंसाने की भी कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रही. अब शुक्रवार के एपिसोड में और मजेदार ट्रैक देखने को मिलने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभीरा और अरमान की होगी बहस


9 अगस्त, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा और अरमान अपनी डेट बीच में ही छोड़कर चले जाएंगे और रास्ते में बहुत बहस करते हैं. इसके बाद अरमान स्कूटी रुकवाता है और अभीरा से बहस करने लगता है. हालांकि, अभीरा यहां शांत रहकर उसे मनाने की कोशिश करती है. आखिरकार दोनों के बीच सब ठीक हो जाएगा.


अरमान-अभीरा पर भड़केगी विद्या


उधर, रूही और रोहित घर पहुंच जाएंगे. दोनों को जल्दी घर वापस देख दादी-सा हैरान रह जाएंगी. रूही उन्हें बताएगी कि अरमान और अभीरा भी उसी रेस्टोरेंट में थे जहां वो दोनों गए थे. इसी बीच अभीरा और अरमान भी घर पहुंच जाएंगे. ऐसे में विद्या दोनों को देखते ही उन पर बरस पड़ती है. वह अभीरा और अरमान को डांटते हुए कहेगी कि उन्हें रूही और रोहित से कॉम्पिटिशियन करने की जरूरत नहीं है. वहीं, अभीरा को रेस्टोरेंट में कॉल करने के बाद पता चलेगा कि रूही की दोस्त वाली कहानी झूठी थी.


अभीरा के सामने आएगा रूही का सच


अभीरा को यह भी पता चलेगा कि रूही ने जानबूझकर उसी रेस्टोरेंट में बुकिंग कराई थी जहां वो और अरमान गए थे. दूसरी तरफ रूही, रोहित के सामने रोने का ड्रामा करके उसे मनाने की कोशिश करेगी और बातों-बातों में उसके सामने अरमान की सारी गलतियां भी गिनवा देगी. यह सुनते ही रोहित, अरमान पर भड़क जाएगा. इसी बीच अरमान वहां से गुजरते हुए रूही और रोहित को बात करते हुए देखेगा, उसे ऐसा लगेगा कि रोहित, रूही को डांट रहा है. हालांकि, वह बिना कुछ कहे वहां से चला जाएगा.


अरमान पर भड़केगा रोहित


अरमान के वहां से जाने वाली बात रूही, रोहित को बता देगी. इस बात पर रोहित और बुरी तरह भड़क जाएगा और गुस्से में फ्लावर वाश तोड़ देगा. उधर, अरमान, अभीरा के पास जाकर उससे लड़ने लगेगा. वहीं, रोहित हॉल में अरमान और रूही को साथ देखेगा और भड़क जाएगा.


ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू की इस हरकत पर भड़क पड़े लोग, जया बच्चन से करने लगे तुलना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.