नई दिल्ली: यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. एल्विश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें सांप के जहर वाले मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले को लेकर यूट्यूबर से पूछताछ की जा रही है. फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार इस बात की पुष्टि हुई थी जिस जहर का नमूना लैब गया था वह कोबरा का ही था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश यादव हुए गिरफ्तार 
एल्विश यादव पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. दरअसल नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की है. इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. 


क्या है मामला ?
8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में आफआईआर दर्ज की थी. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को राहुल नाम के शख्स के पास 20 एमएल जहर मिला था.


एल्विश ने दी थी सफाई 
मामला सामने आने के बाद एल्विश ने सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में बोला था कि मैं सुबह उठा, मैंने मीडिया में न्यूज देखी की एल्विश नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं, वीडियो में एल्विश ने कहा था कि मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं वो फेक हैं. मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है. इस पूरे मामले में एल्विश ने खुद को निर्दोष बताया था. उनके अनुसार इस केस से उनका कोई लेना-देना नहीं है. 


ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.