नई दिल्ली: हाल ही में तुनिशा शर्मा की मौत के सदमें से अभी इंटस्ट्री के लोग बाहर नहीं आ पाए थे, कि अब एक और मौत की खबर आ गई है. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने सुसाइड कर ली है. लीना की मौत का सभी को सदमा लगा है. उनके परिवार के लोग भी काफी डरे हुए है और सदमे में हैं. वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर थीं एक्टिव


लीना नागवंशी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव थीं. उन्होंने 2 दिन पहले ही रील बनाकर शेयर भी की थी. उनकी रील्स को काफी पसंद किया जाता था. इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जब से ये खूर सामने आई है, तबसे हर कोई काफी परेशान है.


क्यों दी जान?


लीना ने इतना भयानक कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. मौके से लीना के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है.



मीडिया रिपॉर्ट के मुताबिक पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिजनों ने लीना के शव को फंदे से उतार लिया था. लीना के परिजनों का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. वह बी कॉम थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थी. 


एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने भी की थी सुसाइड 


24 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने भी सुसाइड की थी. 20 साल की तुनिषा का मंगलवार शाम मुंबई के मीरा रोड श्मशान में अंतिम संस्कार हुआ. इस दौरान तुनिषा की मां की हालत बहुत खराब हो गई थी. तुनिषा का शव टीवी शो अलीबाबा- दास्तान ए काबुल के सेट पर मिला था. तुनिषा और शीजान का कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था. इस केस में शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया है.


इसे भी पढ़ें:  नए साल पर रिलीज होगी ये वेब सीरीज, जनवरी 2023 में होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.