नए साल पर रिलीज होगी ये वेब सीरीज, जनवरी 2023 में होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

2023 OTT Upcoming web series and movies: साल 2023 शुरू होने में बहुत ही कम समय बचा हुआ है. नए साल के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. आइए जानते हैं उन सीरीज और फिल्मों के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 10:55 PM IST
  • नए साल पर रिलीज होगी ये सीरीज
  • जनवरी के महीने में मिलेगा एंटरटेनमेंट
नए साल पर रिलीज होगी ये वेब सीरीज, जनवरी 2023 में होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

नई दिल्ली:2023 OTT Upcoming web series and movies: साल 2023 की शुरुआत में बहुत ही कम समय बचा हुआ है. ऐसे में ओटीटी फ्लेटफॉर्म नए साल पर दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन का डोज लेकर आ रहा है. साल के पहले महीने पर ओटीटी पर कई  दिलचस्प वेब सीरीज आने वाली है. अगर आपको भी ओटीटी पर वेब सीरीज देखना पसंद है तो आपके लिए साल का पहला महीना बेहद खास होने वाला है. आइए जानते हैं जनवरी में कौन-कौन सी सीरीज रिलीज हो रही है. 

कॉपेनहैगन काओब्वॉय (Copenhagen Cowboy)
अगर आप क्राइम थ्रिलर ड्रामा देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए कॉपेनहैगन काओब्वॉय सीरीज परफेक्ट साबित हो सकती है. यह क्राइम थ्रिलर टीवी सीरीज नेटफ्लिक्स पर 5 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

ताजा खबर (Taza Khabar)
भुवन बाम जल्द ही अपना डेब्यू करने वाले हैं. भुवन बाम ताजा खबर में नजर आएंगे. यह वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टर पर स्ट्रीम होगी. यह शो 6 जनवरी को स्ट्रीम होगा. इस सीरीज की कहानी के बारे में बात करें तो सीरीज में भुवन सफाई कर्मचारी के किरदार में नजर आएंगे.

वह एक सार्वजनिक शौचालय चलाता है. कहानी में ट्विस्ट जब आता है जब भुवन के किरदार को अचानक शक्ति मिलती है और उसे आने वाली घटनाओं के बारे में पता लग जाता है जिसके बाद उनकी जिंदगी बंदल जाती है. 
  
पेल ब्लू आई (Pale Blue Eye)
नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के लिए क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी से भरपूर ड्रामा लेकर आता है. अगर आपको मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म पसंद है तो 6 जनवरी पर आप नेटफ्लिक्स पर पेल ब्लू आई देख सकते हैं. 

स्टार वॉर बैड बैच सीजन 2 (Star Wars Bad Batch season 2)
स्टार वॉर बैड बैच के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया है. इस सीरीज का दूसरा सीजन 5 जनवरी को स्ट्रीम होगा. इस शानदार अनिमेशन सीरीज को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

मिशन मजनू (Mission Majnu)
ओटीटी पर न केवल वेब सीरीज बल्कि फिल्में भी रिलीज होगी. साल के पहले महीने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर मिशन मजनू रिलीज होगी. फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़