नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी में सबसे आगे है. शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं, जो दर्शकों को इससे बांधे हुए हैं. फिलहाल शो में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. फैंस उन्हें शादी करके हैप्पी मैरिड लाइफ जीते देखने का वेट कर रहे हैं. लेकिन, मेकर्स ने अपने आने वाले एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा डाल दिया है, जो सभी को चौंका देगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभि और आरोही ने छोड़ा घर 


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि अभिमन्यु यह बात जानने के बाद मंजिरी पर भड़कता है कि उसने अक्षरा को अबॉर्शन के लिए मजबूर किया था. वह बिड़ला हाउस छोड़कर चला जाता है और अक्षरा से कोर्ट मैरिज कर लेता है. मंजिरी चौंक जाती है कि अभिमन्यु ने उसे छोड़ दिया और वह डिप्रेशन में चली जाएगी. 


आरोही ने भी छोड़ा घर



अभि के बाद इधर आरोही भी बिड़ला हाउस से छोड़कर जाती है. वहीं मंजरी से कहती है कि आपकी जिद से देखिए क्या हो गया. एक आपकी ममता और जिद की वजह से एक एक करके आपको सब छोड़कर चले जाएंगे और आप बस देखती रह जाएंगी.


मंजरी ने की मरने की कोशिश


ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में मंजिरी आत्महत्या करने की कोशिश करेगी. वहीं अक्षरा को जब मंजिरी के बारे में पता चलेगा तो वह फौरन अभि को बता देगी. दूसरी तरफ अभिमन्यु अपनी मां के बारे में ये जानकर टूट जाता है. उसे दर्द में नहीं देख पाता है. वह उससे मिलने के लिए दौड़ पड़ता है. 


ये भी पढ़ें- Sunny Deol Birthday: जब सनी देओल की एक गलती से धर्मेंद्र को लगा था करोड़ों का चूना, जानें दिलचस्प किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.