नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist: हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है ने लगातार अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है. वहीं शो के किरदारों के साथ भी दर्शकों का लगाव काफी है, जो उन्हें अब अपने जीवन का हिस्सा मान बैठे है. अक्षरा भी इन्हीं किरदारों में से एक है, जिसे फैन्स बेहद प्यार करते हैं, लेकिन अब उसकी जिंदगी में एक और नया तूफान आने वाला है. क्या कुछ होने वाला है शो में आइए आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा और अभिनव आ रहे करीब


इस शो का करेंट ट्रैक अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूम रहा है. अक्षरा और अभिनव आखिरकार करीब आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में दर्शकों ने देखा कि अक्षरा ने अपनी एनीवर्सरी के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है. इस खास जेस्चर के जरिए अक्षरा, अभिनव के साथ अपने रिश्ते को एक नया मौका देने सोच रही हैं.


अबीर हुआ बीमार


सीरियल में हर नई शुरुआत एक ट्विस्ट के साथ होती है. इस शो में भी कुछ ऐसा ही हुआ. अक्षरा के प्लान पर अबीर पानी फेर देता है.  अबीर के दिल की बीमारी की खबर अक्षरा लगती है. मेडिकल इमरजेंसी के कारण वह अभिमन्यु के पास जाने के लिए मजबूर होती है. अक्षरा अभिमन्यु करके अबीर की हालत बताती है.



वहीं अभि भी उसकी बात सुनकर दौड़ा-दौड़ा उसके पास आ जाता है.


शो को लेकर बोले हर्षद 


अभिमन्यु की भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपड़ा ने आने वाले नए ट्विस्ट के बारे में बताते हुए कहा, 'शो एक अहम लेकिन दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह किस तरह से चीजें सामने आती है. अक्षरा को मेडिकल हेल्प के लिए अभिमन्यु के पास जाने का फैसला लेना है. अक्षरा अपने बेटे के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. इस समय सही रास्ता चुनना और आगे बढ़ना मुश्किल हो जाता है.'


इसे भी पढ़ें:  असली और नकली जूते को नहीं पहचान पाईं Kareena Kapoor, शू-शेप केक देख चकराया सिर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.