नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों भयंकर ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा दादी-सा के साथ जान बुझकर बदतमीजी करती हैं वहीं रूही आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही अरमान को सारी सच्चाई बता देगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवराज करेगा अभीरा से शादी 
अभीरा युवराज के साथ वेडिंग वेन्यू पर जाने से मना कर देगी जिसके बाद वह जिद करने लग जाएगा. बार-बार बोलने पर अभीरा नहीं जाएगी तो युवराज भड़क जाएगा वह अभीरा से बोलेगा कि अब वह यहीं पर शादी करेगा. युवराज अपनी जेब से सिंदूर की डिब्बी निकालेगा और अभीरा की मांग भरने के लिए आगे बढ़ेगा तभी अरमान की एंट्री होगी. 


अरमान को सच बताएगी रूही 
अरमान युवराज की पिटाई करेगा लेकिन अरमान को युवराज के बारे में कैसे पता चलेगा. दरअसर पौद्दार हाउस में रूही इमोशनल होकर अरमान को सारा सच बता देगी कि अभीरा ने नशे का नाटक कर दादी सा की बेइज्जती क्यों की. अरमान ये जानकर शॉक्ड रह जाएगा जिसके बाद उसे काफी फिक्र होगी. अभीरा अभी कहां है और किस हाल होगी. 


युवराज अभीरा को मानेगा पत्नी 
अरमान रूही के साथ युवराज के पास पहुंच जाएगा. वह जमकर युवराज की पिटाई करेगा लेकिन जब वह अभीरा के पास  जाएगा तो देखेगा कि युवराज अभीरा की मांग सिंदूर से भर चुका होगा. आगे देखना होगा कि क्या युवराज के सिंदूर लगाने के बाद भी अरमान उसे पत्नी के रूप में स्वीकार करेगा. वहीं दूसरी तरफ युवराज अभीरा को अपनी पत्नी मानेगा. 


क्या दादी-सा करेगी माफ ?
क्या दादी-सा अभीरा को माफ कर देगी. क्या दादी-सा अरमान के साथ अभीरा को घर वापस आने की इजाजत देगी. इन सभी सवालों का जवाब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. 


इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.