महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल

आयुष्मान खुराना ने अपनी अदाकारी से दुनियाभर के सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, आयुष्मान भी लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट किए जा रहे हैं. इस बीच अब वह महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंच गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 12:43 PM IST
    • आयुष्मान खुराना ने किए महादेव के दर्शन
    • उज्जैन से सामने आईं आयुष्मान की फोटोज
महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली: एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अदाकारी की वजह से लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं. उन्होंने अपने किरदार से खुद को साबित किया है. यही कारण ही आज आयुष्मान के चाहने वाले उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. ऐसे में आयुष्मान की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्टर भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में उनका हर पोस्ट वायरल होने लगता है. इसी बीच अब आयुष्मान ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वह महाकाल की भक्ती में लीन दिख रहे हैं.

महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे आयुष्मान

बीते शुक्रवार की रात को आयुष्मान उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे थे. यहां उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल की पूजा-अर्चन की और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान आयुष्मान के साथ उनके स्टाफ के अन्य लोग भी मौजूद थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

सभी ने पूरी भक्ति से बाबा महाकाल के दर्शन किए. अब मंदिर से एक्टर की कई फोटो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है. इसमें आयुष्मान माथे पर तिलक लगाए और गले में फूलों की माला पहने महाकाल की पूजा करते नजर आ रहे हैं.

नंदी को बताई मनोकामना

बाबा के दर्शन करने के बाद आयुष्मान नंदी हॉल में भी पहुंचे. यहां उन्होंने नंदी के कान में अपनी मनोकामना बताई. इस दौरान उन्हें देखने और उनके साथ फोटोज क्लिक करवाने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई थी. हालांकि, आयुष्मान महाकाल के दर्शन के तुरंत बाद ही वहां से रवाना हो गए. अब एक्टर की इन फोटोज को उनके चाहने वालों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, फैंस ने उन्हें अगली फिल्म के लिए के लिए बेस्ट विशिज देने लगे हैं.

अगले प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को पिछली बार 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने एक बार अपने 'पूजा' नाम की लड़की वाले किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि, इसके बाद से ही एक्टर के अगले प्रोजेक्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. फैंस तो उन्हें फिर  पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- एक थप्पड़ ने तोड़ दिए ललिता पवार के सारे सपने, बहन ने दिया था जिंदगी का सबसे बड़ा दुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़