नई दिल्ली:Zeenat Aman Instagram Debut: हिंदी सिनेमा के 70 और 80 दशक में अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान को पिछला बार अर्जुन कपीर की फिल्म पानीपत में देखा गया था. इन दिनों अपने नए लुक और इंस्टा एंट्री को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अब इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है कि आखिकार इतना लेट वह सोशल साइट पर कियों आईं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट


दिग्गज अदाकारा जीनत अमान ने हाल ही में 71 साल की उम्र में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है. उन्होंने पहली पोस्ट में अपनी एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने 1970 के दशक के बारे में बात की थी. पोस्ट में उन्होंने बताया था कि कैसे एक समय था जब इंडस्ट्री पुरुष प्रधान थी. अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि इतने वर्षों के बाद वह इंस्टाग्राम पर क्यों आईं. उन्होंने प्रशंसकों धन्यवाद भी दिया.


क्या बोलीं एक्ट्रेस


एक इंटरव्यू में जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरा इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाने का कोई इरादा नहीं था. मेरे बच्चे मुझे सोशल मीडिया पर आने के लिए शुरू से प्रोत्साहित करते रहे हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि मुझे लिखना अच्छा लगता है.



वे मुझे एक साल से यह सिखा रहे थे, तो इस बार, मैंने फैसला किया कि क्यों न इसे अब कर लिया ही जाए. उनकी वजह से फिर मैंने यह कदम उठाया.'


फैंस का किया धन्यवाद


जीनम अमान ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा भी किया और कहा, 'मुझे अब तक जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. मैं सभी को धन्यवाद कहना चाहती हूं.' आपको बता दें, जीनत अमान ने बीते दिन अपना एक फोटोशूट शेयर किया था, जिसे देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी खुश हो गए थे.  फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लैक ब्लेजर, ब्लैक पैंट और व्हाइट टी शर्ट पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. बॉसी लुक में जीनत अमान कहर ढा रही थीं.


ये भी पढ़ें- Anushka Sharma संग Virat Kohli को डांस पे चांस मारना पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा एक्ट्रेस की छूट पड़ी हंसी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.