मुंबई : अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बदतमीजी और यौन शोषण के आरोपों के बाद पहली बार मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाने का फैसला किया है. उन्हें आज 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेत्री के यौन शोषण का आरोप 


अनुराग पर अभिनेत्री पायल घोष ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसकी वजह से ये पूछताछ हो रही है. मुंबई पुलिस के इस फैसले के बाद पायल घोष ने शुक्रिया अदा करते  हुए ट्वीट किया है. उन्होने लिखा कि 'मुंबई पुलिस का शुक्रिया. अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. उम्मीद करते हैं कि न्याय की जीत होगी.'



अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड का स्याह सच दिखाने के लिए #metoo आंदोलन का हवाला देते हुए कुछ और ट्वीट भी किए.




पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप तो लगा दिया है. लेकिन उऩ्हें अपनी हत्या का डर सता रहा है. उन्होंने बयान दिया है कि अगर सुशांत की तरह उनकी भी आत्महत्या की खबर आती है. तो इसे उनकी हत्या माना जाए.


अनुराग के खिलाफ मुहिम
अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने जब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण और बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया, तब उनकी बात को हल्के में लिया गया. लेकिन बाद में पायल के समर्थन में संसद में सांसद रुपा गांगुली ने धरना दिया और मुंबई के बड़े नेता और केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले ने खुले तौर पर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की. जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई. 


ये भी पढ़ें-- कैसे रुपा गांगुली ने दिया था संसद में धरना


ये भी पढ़ें--सांसद रवि किशन भी उतरे अनुराग कश्यप के खिलाफ 


ये भी पढ़ें-- अनुराग पर आरोप लगाने के बाद पायल घोष को अपनी मौत की चिंता सता रही है


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234