रवि किशन ने भी की 'बदजुबान' फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर कठोर कार्रवाई की मांग

भोजपुरी अभिनेता और BJP सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने फिल्मकार अनुराग कश्यप पर कठोर कार्रवाई का समर्थन किया है. अनुराग कश्यप पर एक अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.  

रवि किशन ने भी की 'बदजुबान' फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर कठोर कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) कई ऐसे अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं जो महिला सशक्तिकरण और Feminism की बातें बढ़ चढ़कर करते हैं लेकिन खुद यही लोग नई अभिनेत्रियों के उत्पीड़न करते हैं. बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. अनुराग कश्यप प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर कई अभद्र बयान भी दे चुका है. अनुराग कश्यप फिल्म इंडस्ट्री का 'बेहूदा' और बदसलूक डायरेक्टर माना जाता है.

रवि किशन ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

अनुराग कश्यप पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अब अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने प्रतिक्रिया दी है. रवि किशन का मानना है कि अगर कोई महिला किसी पर इस तरह के आरोप लगाती है तो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए.

सांसद रवि किशन ने पायल घोष की आवाज को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है. अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं. ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं.

अनुराग कश्यप ने बेहद आपत्तिजनक व्यवहार किया- पायल घोष

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था. कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है. ये मुझे आज भी परेशान करता है. अनुराग कश्यप ने बेहद अभद्र और शर्मनाक हरकत भी की थी.

क्लिक करें- UP में फिल्मसिटी निर्माण का काम तेज, योगी सरकार ने दी 1 हजार एकड़ जमीन

खुद की मेहनत से कमाया नाम- रवि किशन

बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को लोकसभा में उठाया था. जिसके बाद खूब हंगामा हुआ था. उनके बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आपत्ति जताई थी. जहां एक तरफ रवि किशन के सपोर्ट में कई सेलेब्स आए तो वहीं, कई लोगों ने उनके बयान की निंदा भी की थी. 

रवि किशन ने सरनेम शुक्ला हटाने के बारे में कहा कि एक लड़ाई में बोला गया कि शुक्ला तो हटाना पड़ेगा. मेरे पास पैसा नहीं था. अपने पिता का नाम हटाना इससे दुखद क्या होगा. रोजी रोटी के लिए ऐसा करना पड़ा, क्योंकि एक बड़े परिवार को देखना पड़ रहा था. उन्होंने कहा कि अगर मैं अपना सरनेम शुक्ल न हटाता तो मैं ये मुकाम कभी हासिल नहीं पाता. 

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है. कंगना रनौत पायल के लिए इंसाफ की लड़ाई में आगे आयी हैं और अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग कर रही हैं. इसके लिए कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है.