Bollywood molestation: अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष को हत्या का खौफ!

निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप की घटिया करतूतों का खुलासा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष घबराई हुई हैं. उन्हें डर है कि उनकी हत्या हो सकती है.  

Bollywood molestation: अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष को हत्या का खौफ!

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री पायल घोष (payal Ghosh) ने मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. लेकिन उन्हें लगता है कि इस खुलासे की वजह से उनकी जान खतरे में पड़ सकती है. 

सुशांत की तरह अंजाम होने का खतरा

अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड के एक ऐसे राज पर से पर्दा उठाया है. जिसे जानते तो सब थे. लेकिन बोलता कोई नहीं था. उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप  पर बेहद घिनौने तरीके ये यौन शोषण का आरोप लगाया. इस मामले में पुलिस के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. पायल घोष ने एक बार फिर इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले को खुद से जोड़ते हुए अपनी हत्या की आशंका जताई है.

पायल ने अपने इस बयान से सबको चौंका दिया है. पायल ने बॉलीवुड के बड़े नामों से दुश्मनी मोल ली है. ऐसे में उनका डरना स्वाभाविक है. 

पायल ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा
एक्ट्रेस पायल घोष ने अपनी जान का खतरा इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर जाहिर किया. उन्होंने अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने-माने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी. मेरे देश के लोग, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखें कि मैंने आत्महत्या नहीं की है. हालांकि उनके पास डिप्रेशन और ड्रग्स वाले नैरेटिव की कहानी तैयार है.' इस पोस्ट के साथ ही पायल घोष ने दो हैशटैग भी यूज किया. #NotGoingDown #MeToo.

पायल ने पीएम के पास लगाई थी गुहार
आपको बता दें कि शनिवार रात पायल ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की. नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है. मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद कीजिए.'

क्या हुआ था पायल के साथ

पायल ने अनुराग कश्यप पर कुछ इस तरह के आरोप लगाए थे. उन्होंने बयान दिया था कि “मैं अनुराग से बात करने के अगले दिन उनसे मिलने गई। वह शराब पी रहा था. मिलने के बाद वह मुझे दूसरे कमरे में ले गया. वहाँ उसने अपनी ज़िप खोली और मेरी सलवार कमीज खोलकर मेरी योनि (vagina) के अंदर अपने c**k (penis) को जबरदस्ती डालने की कोशिश की. उन्होंने मुझसे इस तरह बात की जैसे फिल्म इंडस्ट्री में शारीरिक संबंध बनाना गलत नहीं था.” पायल के इन आरोपों के बाद सनसनी फैल गई थी. 

ये भी पढ़ें- आदत से मजबूर अनुराग कश्यप

ये भी पढ़ें- अनुराग की गिरफ्तारी के लिए संसद में धरना

ये भी पढ़ें- जरा गिनिए अनुराग कश्यप के पाप

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...
IOS (Apple) Link -
https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234