मुंबई: 11 जनवरी 2021 को बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेबी गर्ल (Baby Girl) को जन्म दिया. इस बात की जानकारी खुद भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. विराट की जानकारी के बाद उनके फैंस और करीबी लगातार इस कपल को सोशल मीडिया पर  बधाई दे रहे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- विराट और अनुष्का बने माता-पिता, नन्हीं परी ने लिया जन्म


विराट कोहली (Virat Kholi) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैंस यानी विरुष्का के फैंस अब उनके बेटी (Baby Girl) का नाम क्या रखा जाएगा इसका इंतजार कर रहे हैं. कुछ खबरों की मानें तो इस कपल की बेटी का नाम अनवि बताया जा रहा है क्योंकि अनुष्का और विराट के नाम के अक्षरों को मिलाकर अनवि बनता है.



जैसे ही विराट ने बेटी के जन्म की खबर शेयर की है तब से एक नाम काफी चर्चा में आ गया है और वह है अनंत बाबा. दरअसल अनुष्का अनंत बाबा को अपना गुरु मानती हैं और कोई भी शुभ काम उनके मार्गदर्शन में ही करती हैं. अनुष्का का पूरा परिवार अनंत बाबा का करीबी है, अनुष्का के मां के गुरु भी यह बाबा ही है और यही वजह है कि अनु्ष्का भी इन पर भरोसा करती हैं. 


ये भी पढ़ें- B'day Special: Youtube और सीरीज का जाना-माना चेहरा है Mithila Palkar


बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी की तारीख भी अनंत बाबा ने निकाली थी, इतना ही नहीं दोनों की शादी के लिए बाबा इटली भी गए थे. इतना ही नहीं अनुष्का अपनी बॉलीवुड में डेब्यू रिलीज से पहले भी बाबा के आश्रम गई थी और 2015 में आस्ट्रेलिया में हुए क्रिकेट विश्वकप के दौरान विराट कोहली के बेहतर प्रदर्शन और टीम इंडिया की जीत की कामना को लेकर भी अनुष्का बाबा के यहां पहुंच कर महादेव का विशेष रूद्राभिषेक कराया था.



ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में टू़टे दो दिल, जैस्मिन ने अली के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट


अनुष्का और विराट अकसर शांति की तलाश में बाबा के यहां जाते हैं. इन चीजों को देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकी बेटी का नाम भी अनंत बाबा रखेंगे.


अनंत बाबा का जीवन परिचय


ये भी पढ़ें- फिल्म वॉर के बाद 'फाइटर' में धमाल मचाएंगे Hrithik Roshan, टीजर हुआ रिलीज


अनंत बाबा का असली नाम प्रदीप अग्निहोत्री है और उनका जन्म हरिद्वार के पास पथरी में हुआ था.  अनंत बाबा का हरिद्वार में अनंत धाम है और वह महज 15 साल की उम्र में आध्यात्मिक मार्ग पर चल पड़े थे.  काफी कम उम्र में बाबा ने वेद, वेदांत और उपनिषद, कुंडलिनी योगी, ज्योतिष की शिक्षा ग्रहण की.



देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234