फिल्म वॉर के बाद 'फाइटर' में धमाल मचाएंगे Hrithik Roshan, टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने खास दिन पर अपने फैंस को एक स्पेशल तोहफा दिया हैं. बता दें कि ऋतिक आज अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2021, 05:44 PM IST
  • बर्थडे पर ऋतिक रोशन ने ही दिया अपने फैंस को तोहफा
  • पहली बार दीपिका संग नजर आएंगे ऋतिक
फिल्म वॉर के बाद 'फाइटर' में धमाल मचाएंगे Hrithik Roshan, टीजर हुआ रिलीज

मुबई: फैंस ने आखिरी बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  को  साल 2019 में आई वॉर में देखा था. उसके बाद से फैंस ऋतिक को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. ऋतिक ने अपने बर्थडे (Birthday) पर अपने फैंस को ही सपराइज दे दिया. बता दें कि ऋतिक की अगली फिल्म 'फाइटर' (Fighter) का टीजर रिलीज हो चुका है. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें-  साढ़े चार साल बाद नायरा ने शो को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका

फिल्म का टीजर आउट

कयास लगाए जा रहे थे कि अपने जन्मदिम पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Birthday) अपने अगली फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. और ऐसा ही हुआ ऋतिक ने फिल्म 'फाइटर' का 30 सेकंड का टीजर (Teaser Out) वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्वविटर पर टीजर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, 'पेश है फाइटर की पहली झलक. दीपिका पादुकोण के साथ अपनी पहली उड़ान के लिए उत्साहित हूं. सभी लोग सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के इस मजेदार सफर के लिए तैयार हैं.' 

ये भी पढ़ें- पहले ही फिल्म में किया था 21 किसिंग सीन्स, bikini फोटोज से आईं फिर से चर्चा में

पहली बार एक साथ दिखेंगें ऋतिक और दीपिका 

वहीं ट्विटर पर दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) ने भी टीजर को साझा करते हुए लिखा, 'सपने सच में पूरे होते हैं.' बता दें कि फाइटर में दीपिका और ऋतिक की पहली बार एक साथ नजर आएंगें. फैंस इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं. 

सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिग पर हैं ऋतिक

ये भी पढ़ें- Birthday Special: एक ही दिन इस एक्टर को किया था 30,000 लड़कियों ने प्रपोज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)के खास मौके पर आज सुबह से ट्विटर पर #Hrithik Roshan और #HBD Millennial Superstar ट्रेंड कर रहा हैं. अब उनकी फिल्म 'फाइटर' आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर  #Fighter दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं.

इस साल शुरू हो सकती है शूटिंग 

खबरों की मानें तो फिल्म 'फाइटर'  में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार में नजर आएंगें. लेकिन दीपिका के किरदार के बारे में अभी कुछ साफ नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में  शुरू हो सकती है.  

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़