Holi Song: भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav के नए गाने ने मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना पिचकारी बाबु आते ही हिट हो चुका है. खेसारी का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2021, 01:32 PM IST
  • खेसारी का गाना सोशल मीडिया पर छाया
  • होली से पहले खेसारी ने रिलीज किए गए गाने
Holi Song: भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav के नए गाने ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जैसे ही कोई गाना रिलीज करते हैं वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है. कुछ दिनों पहले ही खेसारी ने वैलेंटाइन डे पर होली सॉन्ग रिलीज किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

14 फरवरी को खेसारी का गाना 'देवरे से रंगवावेली (Deware Se Rangwaweli)' रिलीज हुआ था. जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया और एक बार फिर से खेसारी ने अपना नया गाना 'पिचकारी बाबु' रिलीज किया है. इस गाने को संगीत दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), एंजल म्यूजिक और गौरव रोशन ने दिया है. वहीं मनीष माही ने इसे लिखा है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan की नातिन Navya Nanda ने किया फिल्मों से इनकार, पिता संग करेंगी बिजनेस.

हर बार की तरह खेसारी का यह गाना भी काफी कलरफूल है. खेसारी गाने के साथ ही अपना डांस और एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं.

बता दें कि पिचकारी बाबु को लाल यादव, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है वहीं इसका म्यूजिक निर्देशक रौशन सिंह ने किया है. खेसारी अपने होली के गानों को लेकर काफी पॉप्युलर है, उनके हिट गानों में दुई रूपया (Dui Rupaiyan) हो या फिर बदल गइली काजल (Badal Gayili Kajal) हो या होली में गोली मार दी लवर (Holi Me Goli Mar Di Lover) शामिल है.

खेसारी का परिचय
खेसारी का जन्म 1986 में सीवान बिहार में हुआ है. खेसारी ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी गानों से की लेकिन 2012 में एक्टर ने पहली बार भोजपुरी फिल्म “साजन चले ससुराल” में काम किया. दर्शकों को खेसारी की फिल्म बहुत पसंद आई और यह सुपरहिट साबित हुई.

ये भी पढ़ें- आखों से इशारा कर स्टार बनीं Priya Prakash Varrier की फिर से हुई वीडियो वायरल.

इसके बाद खेसारी ने कई सुपरहिट फिल्में दी लेकिन सबसे ज्यादा खेसारी को काजल राघवानी के साथ देखा गया. काजल और खेसारी ने बलम जी आई लव यू, मेहंदी लगा के रखना, मैं सहरा बांध के आउंगा, संघर्ष जैसी कई सुपरहिट फिल्में की. 

दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इतना ही नहीं कई बार काजल और खेसारी की अफेयर की खबरें भी आ चुकी है. लेकिन एक इंटरव्यू में एक्टर ने साफ कर दिया था कि वह अपने शादीशुदा जीवन से खुश हैं और उनका काजल के साथ दोस्ती से ज्यादा कोई संबंध नहीं है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़