नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को आखिरकार रविवार को अपना विनर मिल गया है. इस सीजन की ट्रॉफी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने नाम करने में सफल रहीं, जबकि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शो के रनर-अप बने. अब 'बिग बॉस 14' खत्म होते ही होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का भी ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉमनर्स भी बन सकते हैं ऑडिशन


फिनाले एपिसोड में सलमान ने अगले सीजन के बारे में कुछ जानकारियां भी शेयर की है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'बिग बॉस 15' में कॉमनर्स भी देखने को मिल सकते हैं. अभिनेता ने कहा कि अगले सीजन का हिस्सा बनने के लिए कोई भी ऑडिशन दे सकता है.


ऑनलाइन होंगे ऑडिशन्स 


सलमान ने बताया कि 'बिग बॉस 15' के लिए ऑनलाइन ऑडिशन्स लिए जाएंगे. आने वाले कुछ महीनों में ही यह शुरू हो जाएंगे और वूट सिलेक्ट (Voot Select) के जरिए आप भी इसमें ऑडिशन दे सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: जानिए किस Finalist को हर सप्ताह मिल रही है कितनी फीस, कौन है सबसे मंहगा?


ऑडिशन देने वाले कंटेंस्टेंट के भी करने होंगे वोट्स


इसके अलावा 'बिग बॉस 15' की सबसे खास बात यह होगी कि ऑडिशन देने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए भी आप वोट कर पाएंगे. हालांकि, उन्होंने कहा कि शो से जुड़ी बाकी डिटेल्स भी जल्द ही शेयर की जाएंगी. वैसे इसके लिए भी बहुत लंबा इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि सलमान ने फिनाले में यह भी कहा, 'अगले 6-7 महीनों में हम अगले सीजन में फिर मिलेंगे.'


कॉमनर मनवीर गुर्जर जीत चुके हैं ट्रॉफी


गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब शो में कॉमनर्स की एंट्री करवाई जा रही है. बल्कि, इससे पहले सीजन्स में भी आम लोग शो में दिखे थे.



2016 में 'बिग बॉस 10' की ट्रॉफी भी कॉमनर मनवीर गुर्जर ने जीती थी.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: इन विवादों में घिरा रहा Rubina Dilaik का सफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.