Bigg Boss: जानिए किस Finalist को हर सप्ताह मिल रही है कितनी फीस, कौन है सबसे मंहगा?

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को आज अपने विजेता मिलने वाला है. शो में अब केवल पांच कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली ही बचे हैं. शो में बने रहने के लिए इन कंटेस्टेंट्स को मोटी फीस भी मिल रही हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 01:34 PM IST
  • बिग बॉस 14 का विजेता बनने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स पूरी कोशिश कर रहे हैं
  • शो में रहने के लिए हर सप्ताह इन कंटेस्टेंट्स को मोटी फीस भी दी जा रही है
Bigg Boss: जानिए किस Finalist को हर सप्ताह मिल रही है कितनी फीस, कौन है सबसे मंहगा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को आज अपने विजेता मिलने वाला है. शो में अब केवल पांच कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ही बचे हैं. ऐसे में सभी जीत की ट्रॉफी हासिल करने से हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

अली गोनी को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस

घर में मौजूद पांचों कंटेस्टेंट्स को दर्शकों का भरपूर सहयोग मिल रहा है. सभी सदस्य भी लगातार अपने मनोरंजन से दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि शो में बने रहने के लिए भी इन सदस्यों को मोटी फीस मिल रही है. इनमें से सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सदस्य अली गोनी हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राहुल, रुबीना, अली, निक्की, राखी किसका पलड़ा भारी, कौन जीतेगा ट्रॉफी?

आइए जानते हैं कि बिग बॉस 14 के इन पांचों फाइनलिस्ट्स को कितनी फीस मिल रही है

अली गोनी (Aly Goni)

'बिग बॉस 14' शुरू होने के कुछ समय बाद अली की एंट्री हुई थी, लेकिन उन्होंने अपने मस्तीभरे अंदाज और दिलचस्प खेल से आसानी से सभी का दिल जीत लिया. वहीं, अली को इस घर का सबसे महंगा कंटेंस्टेंट भी कहा जा रहा है. उन्हें हर सप्ताह 14 लाख रुपये फीस मिल रही है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

अली के बाद सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट्स में रुबीना सबसे आगे हैं. अभिनेत्री ने शो में एक मजबूत महिला और खिलाड़ी के रूप में हर कदम पर खुद को साबित किया है. ऐसे में रुबीना को देश की जनता का भी भरपूर प्यार मिला है. शो में रुबीना को हर सप्ताह 5 लाख रुपये फीस मिलती है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

ड्रामा क्वीन राखी को 'बिग बॉस 14' की पहचान कहा जाने लगा है. उनके आने के बाद ही इस शो में जैसे जान आ गई है.

उन्होंने चैलेंजर के तौर पर इस घर में दर्शकों भी उनके मजेदार अंदाज को कभी छोड़ने नहीं देना चाहते. इसी मनोरंजन के लिए राखी को शो में हर सप्ताह 2.5 लाख रुपये मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: आपने देखा राखी सावंत और राहुल वैद्य का बच्चा? देखें ड्रामा क्वीन की मस्ती

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)

निक्की इस सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंस्ट है. इसी के साथ निक्की को उनकी लड़ाइयों के लिए जाना जा सकता है, क्योंकि शो में वही एक ऐसी सदस्य हैं, जिनका लगभग हर सदस्य के साथ कभी न कभी कुछ विवाद हुआ है. हालांकि, निक्की को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. उन्हें हर सप्ताह 1.2 लाख रुपये फीस मिल रही है

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

राहुल ने अपने शानदार खेल से सभी को प्रभावित किया है. वहीं, उन्होंने शो में जिस तरह अपनी दोस्ती निभाई उसकी भी मिसाल दी जाने लगी हैं.

राहुल ने दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी कोई कमी नहीं छोड़ी है. बिग बॉस के घर में रहने के लिए राहुल को प्रति सप्ताह 1 लाख रुपये मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss फिनाले से कुछ देर पहले ही जैस्मिन भसीन हुई Oops मूमेंट का शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़