मुंबई: महाराष्ट्र में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच की तल्खी बढ़ती ही जा रही है. इसके अभी कम होने के आसार नहीं दिख रहे हैं. पहले की गई कार्रवाई के बाद हुई बड़े पैमाने पर आलोचना के बाद भी महाराष्ट्र सरकार एक बार फिर वही रवैया अपनाने पर तुली हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सामने आया है कि कंगना (Kangana Ranaut) को एक और नोटिस जारी किया गया है. 


भेजा नया नोटिस
जानकारी के मुताबिक, शिवसेना बीएमसी (BMC) की कार्रवाई के जरिए कंगना को परेशान करने की कोशिश कर रही है. इसी के चलते बीएमसी (BMC) ने रविवार को अभिनेत्री के घर के संबंध में एक नया नोटिस भेज दिया है.



बताया गया है कि अब BMC की नजर कंगना के घर पर है. 


पाली हिल के दफ्तर पर BMC ने की थी कार्रवाई
सामने आया है कि मुंबई में कंगना के खार स्थित घर के अंदर किये गए अवैध निर्माण को लेकर ये नोटिस भेजा गया है. बीएमसी की ओर से कहा गया है कि कंगना (Kangana Ranaut) के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया है.



इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पाली हिल दफ्तर में किये गए अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी (BMC) ने कार्रवाई करते हुए उसपर बुलडोजर चला दिया था.


कोर्ट में है मामला
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई के खार वेस्ट स्थित DB ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं. इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है. फिलहाल कंगना के घर में अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी. 


यह भी पढ़िएः कंगना के सपोर्ट में शमिता शेट्टी, कहा लोकतंत्र की हत्या


Kangna Vs Uddhav: मुंबई वालों पर मुकदमा बिहार में, उद्धव और राउत के खिलाफ मामला