कंगना के सपोर्ट में शमिता शेट्टी, कहा लोकतंत्र की हत्या

बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके सुपरस्टार्स ने तो जैसे सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत के मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. एक अभिनेत्री ने स्वतंत्र देश में जहां अपनी अभिव्यक्ति की आजादी जाहिर की उसके पीछे पूरी महाराष्ट्र सरकार ही पड़ गई. तो क्या फिल्मों में हीरो का रोल निभाने वाले, न्याय की बात करने वालों स्टार्स महज निर्देशक की हाथ की कठपुतली होते हैं. वास्तविक जीवन में इनका कोई अहम नहीं होता? पर कुछ एक्टर-एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में हीरो तो नहीं बन सकें या ज्यादा सफल नहीं हो सके लेकिन सही चीजों पर बात कर आज वह असल जिंदगी के हीरो जरूर बनते जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2020, 10:48 AM IST
    • शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने कंगना का किया समर्थन
    • बॉलीवुड के बड़े स्टार्स नहीं तोड़ रहे चुप्पी
    • कंगना और शिवसेना की लड़ाई जारी
कंगना के सपोर्ट में शमिता शेट्टी, कहा लोकतंत्र की हत्या

मुंबई: बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का विवाद खुलकर लोगों के सामने है. पूरी सरकार मिलकर एक अदाकार की अभिव्यक्ति की आजादी को दबाने की कोशिश में जुटा हुआ है और इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार दिख रहे हैं.

इसी बीच कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग से शुरू हुआ किस्सा आज एक अलग रूप ले चुका है. शिवसेना नेता संजय राउत के धमकी के बाद भी कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची. मुंबई आने से पहले BMC द्वारा उनके ऑफिस पर निर्माण नियमों के उल्लंघन के चलते 24 घंटे के अंदर तोड़फोड़ कर दी गई. लेकिन इतना कुछ हो गया किसी भी बॉलीवुड के बड़े स्टार या हर मुद्दे पर अपनी राई रखने वाले बॉलीवुड के ज्ञानियों ने चुप्पी साध ली.

'कैप्टन अमेरिका' ने खुद की न्यूड तस्वीर शेयर की, सोशल मीडिया पर हंगामा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

कंगना के खिलाफ तो इन्होंने काफी कुछ बोला लेकिन जब बात आई उनके पक्ष में बोलने की तो किसी ने उनका साथ नहीं दिया. खैर कुछ गिने-चुने लोग कंगना के सपोर्ट में खड़े होते दिख रहे हैं. जिसमें सबसे पहला नाम तो दिग्गज अभिनेता अनुपम खैर का है. इसके बाद फैशन फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी कंगना को अपना समर्थन दिया. और इस बार शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने आवाज उठाई है.

शमिता ने ट्वीट कर लिखा कि कंगना ने जो कहा है, मैं उनके गुण या अवगुणों में नहीं जाऊंगी. उनके पास बोलने की आजादी है, लेकिन जो हुआ वह चौंकाने वाला है और गलत है. उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र, मानव/संपत्ति की सुरक्षा Goondaism के साथ समझौता है? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा मुंबई में सुरक्षित महसूस की हूं, लेकिन अब... दुखी हूं. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग DeathOfDemocracy भी अपने ट्वीट में लिखा है.

शमिता की इस ट्वीट का कंगना लोग जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. पूरा देश आज कंगना के साथ किए गए महाराष्ट्र सरकार की बदले की राजनीति की अवहेलना कर रहा है. 

लेकिन जो लोग चुप है उन्हें एक बात जरूर सोचना चाहिए कि किसी दिन आपने अभिव्यक्ति की आजादी जाहिर की तो क्या आपके साथ यहीं व्यवहार किया जाना उचित होगा?

ट्रेंडिंग न्यूज़