मुंबई: बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का विवाद खुलकर लोगों के सामने है. पूरी सरकार मिलकर एक अदाकार की अभिव्यक्ति की आजादी को दबाने की कोशिश में जुटा हुआ है और इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने को तैयार दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग से शुरू हुआ किस्सा आज एक अलग रूप ले चुका है. शिवसेना नेता संजय राउत के धमकी के बाद भी कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची. मुंबई आने से पहले BMC द्वारा उनके ऑफिस पर निर्माण नियमों के उल्लंघन के चलते 24 घंटे के अंदर तोड़फोड़ कर दी गई. लेकिन इतना कुछ हो गया किसी भी बॉलीवुड के बड़े स्टार या हर मुद्दे पर अपनी राई रखने वाले बॉलीवुड के ज्ञानियों ने चुप्पी साध ली.


'कैप्टन अमेरिका' ने खुद की न्यूड तस्वीर शेयर की, सोशल मीडिया पर हंगामा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


कंगना के खिलाफ तो इन्होंने काफी कुछ बोला लेकिन जब बात आई उनके पक्ष में बोलने की तो किसी ने उनका साथ नहीं दिया. खैर कुछ गिने-चुने लोग कंगना के सपोर्ट में खड़े होते दिख रहे हैं. जिसमें सबसे पहला नाम तो दिग्गज अभिनेता अनुपम खैर का है. इसके बाद फैशन फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी कंगना को अपना समर्थन दिया. और इस बार शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने आवाज उठाई है.



शमिता ने ट्वीट कर लिखा कि कंगना ने जो कहा है, मैं उनके गुण या अवगुणों में नहीं जाऊंगी. उनके पास बोलने की आजादी है, लेकिन जो हुआ वह चौंकाने वाला है और गलत है. उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र, मानव/संपत्ति की सुरक्षा Goondaism के साथ समझौता है? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा मुंबई में सुरक्षित महसूस की हूं, लेकिन अब... दुखी हूं. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग DeathOfDemocracy भी अपने ट्वीट में लिखा है.


शमिता की इस ट्वीट का कंगना लोग जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. पूरा देश आज कंगना के साथ किए गए महाराष्ट्र सरकार की बदले की राजनीति की अवहेलना कर रहा है. 


लेकिन जो लोग चुप है उन्हें एक बात जरूर सोचना चाहिए कि किसी दिन आपने अभिव्यक्ति की आजादी जाहिर की तो क्या आपके साथ यहीं व्यवहार किया जाना उचित होगा?