'कैप्टन अमेरिका' ने खुद की न्यूड तस्वीर शेयर की, सोशल मीडिया पर हंगामा

सुपरहीरो 'कैप्टन अमेरिका' (Captin America) यानी क्रिस इवान (Chris Evans) ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें शेयर की जिनमें से एक तस्वीर उनकी न्यूड थी जिसके बाद से ही इवान ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2020, 10:21 AM IST
    • कैप्टन अमेरिका की न्यूड तस्वीर वायरल
    • ट्विटर पर लोग कर रहें जमकर कमेंट
'कैप्टन अमेरिका' ने खुद की न्यूड तस्वीर शेयर की, सोशल मीडिया पर हंगामा

नई दिल्ली: कैप्टन अमेरिका (Captin America) के नाम से पूरी दुनिया में पहचाने जाने वाले एक्टर क्रिस इवान (Chris Evans) ट्विटर पर कैप्टन अमेरिका और क्रिस इवान के नाम से ट्रेंड कर रहे हैं.

बता दें कि इवान (Chris Evans) के सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने की वजह है उनकी न्यूड फोटो. बीते दिन इवान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 12 तस्वीरें शेयर की उसमें से 9वीं तस्वीर न्यूड थी. खबरों की मानें तो उस तस्वीर को महज कुछ ही लोगों ने देखा तब तक इवान ने उसे डिलीट कर दिया. पर गलती से इवान ने अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर दी थी. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है.

उड़ता बॉलीवुड: अब ड्रग्स पर शर्लिन चोपड़ा का धमाकेदार खुलासा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

सुपरहीरो के तौर पर कैप्टन अमेरिका सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदार है. खैर गलती से किया गया यह पोस्ट कोई बड़ी बात नहीं है और उनके फैंस जानते हैं कि इवान (Chris Evans) हर बात पर खुलकर बोलते हैं लेकिन गलती से किया गया यह पोस्ट ट्विटर पर हास्यास्पद बन चुका है.

ट्रेंडिंग न्यूज़