मुंबई: रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स गैंग के राज़ अब खुल रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े बड़े चेहरे अब EXPOSE हो रहे हैं. सवाल ये है कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान और रकुल प्रीत के अलावा और कौन सी बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम लिए हैं.


ड्रग्स चेन की एक-एक कड़ियां समझिए


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको ये भी नहीं पता होगा कि रिया की मंडली तक ड्रग्स पहुंचती कैसे थी. ड्रग्स गैंग का गोवा कनेक्शन (Goa Connection) क्या है. ड्रग्स की दुनिया में KJ के नाम से मशहूर ड्रग्स पैडलर की भूमिका ड्रग्स पहुंचाने में क्या थी.


हम आपको सुशांत केस में ड्रग्स चेन की एक के बाद एक कड़िया कैसी जुड़ी उसे समझाते है.


NCB ने सबसे पहले ड्रग्स पैडलर करण अरोड़ा (Karan Arora) और अब्बास को पकड़ा. इनसे मिले इनपुट के बाद एजेंट ज़ैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार (Abdul Basit Parihar) को गिरफ्तार किया गया. इनके CDR इनपुट से रिया (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा का नाम सामने आया. शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल से पूछताछ में ड्रग्स तस्कर कैजान इब्राहिम के बारे में जानकारी मिली, फिर NCB ने कैजान इब्राहिम को गिरफ्तार किया.


ड्रग्स पैडलर करमजीत के नाम का खुलासा


कैजान से पूछताछ में ड्रग्स पैडलर करमजीत के नाम का खुलासा हुआ. कल ही करमजीत को NCB ने गिरफ्तार किया है. 10 अक्टूबर 2019 की शौविक चक्रवर्ती की चैट में भी करमजीत (KJ) का नाम सामने आया था जिसमें शौविक, अपने दोस्त को ड्रग्स के लिये करमजीत का नाम रेफेर कर रहा था. कैजान इब्राहिम से ही पूछताछ में अनुज केशवानी का नाम सामने आया था.


जिसके बाद 6 सितंबर को खार इलाके से अनुज केशवानी को भारी ड्रग्स के साथ भी पकड़ा गया था और अब अनुज केशवानी की निशानदेही पर गोवा से जुड़ा एक ओर नाम सामने आया है, जिसको क्रिस कोस्टा के नाम से जाना जाता है. क्रिस कोस्टा, अनुज केशवानी को LSD ड्रग्स सप्लाई किया करता था. इसके साथ ही संदिग्ध ड्रग्स पैडलर ड्वैन के बारे में भी जानकारी मिली जिसने दीपेश सावंत और शौविक को कई बार ड्रग्स सप्लाई की है. ड्वैन को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है.


अनुज केशवानी (Anuj keshwani) को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. ड्रग्स रैकेट केस में 6 संदिग्ध पैडलर्स की आज मुंबई में NCB की विशेष अदालत में पेशी हो रही है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये इस आरोपियों को पेश किया जा रहा है. मुंबई से 5, गोवा से एक ड्रग पैडलर गिरफ्तार हुए हैं. जिन लोगों को आज पेश किया जाना है. उनमें ड्रग्स पैडलर करमजीत, ड्वैन फर्नांडिस, अंकुश अरेंजा शामिल है. 6 आरोपियों को आज मेडिकल के लिए ले जाया गया है.


इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut भड़कीं- तो क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा मुंह तोड़ने या रेप करने दे BJP?


इसे भी पढ़ें: मुंबई छोड़ वापस लौटी कंगना, जाने से पहले फिर बताया मुंबई को POK