नई दिल्लीः IPL शुरू होने में अब बस कुछ घंटे हैं. कोरोना काल में IPL कई बदलावों के साथ सामने आया है. शुरू होने से पहले ही कई बार फैंस के दिल टूट चुके हैं. भज्जी-रैना के न होने से टीम्स के साथ प्रशंसकों को झटका लगा है और इसी के साथ IPL  के आगाज से कुछ पहले फैंस को एक और निराशा हाथ लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, प्रसिद्ध एंकर मयंती लैंगर IPL के इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगी. 


13वें IPL में नहीं दिखेंगी मयंती
IPL की सबसे प्रसिद्ध महिला एंकरों में मयंती लैंगर का नाम शुमार है. लेकिन जानकारी के मुताबिक वह IPL के 13वें सीजन में एंकरिंग करती दिखाई नहीं देंगी. शनिवार को आईपीएल 2020 का आगाज हो जाएगा. इसके लिए एंकर्स और कमेंटरी पैनल की घोषणा हो चुकी है, लेकिन मयंती पैनल का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि मयंती लैंगर ने इसके पीछे की वजह खुद ही सामने रखी है. 



एंकर्स पैनल का हिस्सा नहीं बनीं 
क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि क्यों वो इस साल आईपीएल के एंकर्स पैनल का हिस्सा नहीं हैं. दरअसल मयंती ने हाल में ही बेटे को जन्म दिया है. मयंती ने ट्विटर पर स्टुअर्ट बिन्नी और अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की.



मयंती ने लिखा, 'तो इस बार मैं आईपीएल देखने का आनंद लूंगी. ऑल द बेस्ट टू जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता. 


ट्वीट करके दी जानकारी
मयंती ने तस्वीर के साथ एक और मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा, तो आप में से कुछ लोग ही पता लगा सके और बाकी अंदाजा लगाते रहे. स्टार स्पोर्ट्स ने मुझे बड़े इवेंट्स में काम करने का मौका दिया.  उन्होंने तब मेरा साथ दिया, जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. जब मैं प्रेग्नेंट थी,



उन्होंने तमाम एडजेस्टमेंट्स किए, जिससे मैं आराम से एंकरिंग करती रहूं, जब तक मैं 20 सप्ताह (करीब पांच महीने) थी और अगर आईपीएल अपने समय से होता तो ऐसा करती रहती. मैं और स्टुअर्ट करीब छह सप्ताह पहले एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं. तो इस वजह से मयंती IPL में एंकरिंग नहीं करेंगीं. 


यह भी पढ़िएः ट्वीट कर PM मोदी ने विराट से कहा मुझे यकीन है कि आप बेहतरीन पैरंट्स बनेंगे