ट्वीट कर PM मोदी ने विराट से कहा मुझे यकीन है कि आप बेहतरीन पैरंट्स बनेंगे

जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इसकी खुशी इस जोड़े के चेहरे पर साफ देखी जा रही है पर अब दोनों को देश के प्रधानमंत्री मोदी जी की तरफ से शुभकामनाएं मिली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2020, 12:11 PM IST
    • विराट कोहली को पीएम मोदी की बधाई
    • कोहली ने पीएम को 70वें जन्मदिन पर दी थी शुभकामनाएं
ट्वीट कर PM मोदी ने विराट से कहा मुझे यकीन है कि आप बेहतरीन पैरंट्स बनेंगे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्दी ही पापा बनने वाले हैं. विराट और अनुष्का ने हालही में नए मेहमान की आने की जानकारी सभी के साथ शेयर की है. जिसके बाद से ही बधाइयों का सिलसिला चल रहा है.

इसी बीच विराट IPL के सिलसिले में UAE में है. 19 सितंबर से आईपीएल 2020 का आगाज किया जा रहा है. विराट ने 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर विराट कोहली ने जन्मदिन की बधाई दी. विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाए.

एक मिनट में 23 लाख रुपये कमाते हैं मुकेश अंबानी, दुनिया के 5वें सबसे अमीर आदमी, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें रिपोर्ट.

विराट की इस बधाई पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि शुक्रिया विराट कोहली, मैं अनुष्का शर्मा और आपको बधाई देना चाहता हूं. मुझे यकीन है कि आप बेहतरीन पैरंट्स बनेंगे. 

बता दें कि अनुष्का भी विराट के साथ UAE पहुंची. जहां RCB की टीम ने अनुष्का और विराट को शुभकामनाएं देते हूए केक कटिंग करवाई. इसके अलावा अनुष्का भी खुलकर अब अपने बेबी बंप को दिखा रही है. और मां बनने की खुशी लोगों से शेयर कर रही है.

ट्रेंडिंग न्यूज़