नई दिल्ली.  जहां पूनम पांडे को पसंद करने वाले लोग बहुतायत में हैं वहीं उनकी आलोचना करने वाले लोग भी मौजूद हैं. पर सच तो ये है कि पूनम बिंदास अंदाज़ में क्वीन साइज़ ज़िंदगी जीती हैं. उनकी इस बहादुरी की तो तारीफ़ करनी ही होगी कि वे जो चाहती हैं करती हैं, उनको किसी की कोई फ़िक्र नहीं है. और लोगों को उनकी ये अदा बहुत भाती है कि पूनम पांडे जो चाहती है कर जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


शादी कर ली है पूनम ने 


अभिनेत्री पूनम पांडे मुंहफट नहीं हैं लेकिन कायर भी नहीं हैं. उन पर किसी की आलोचना का कोई असर नहीं होता. हाल ही में गोवा बीच पर हुआ उनका फोटो-शूट काफी चर्चित हुआ था. पूनम पांडे अपनी गतिविधियों से अक्सर मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम है सैम बॉम्बे जिससे उन्होंने बाकायदा शादी भी कर ली है.


पूनम ने कह डाला सच 


पूनम ने अपने प्रेमी से शादी कुछ समय पहले की थी किन्तु उनके प्रशंसक ज़रा भी इंतज़ार न कर सके और देखते ही देखते उनके गर्भवती होने की खबर फैलने लग गई. फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक पूनम पांडे के गर्भवती होने वाले समाचार ने इंडस्ट्री में सनसनी पैदा कर दी. खासतौर पर उनके फैंस बेकरारी के साथ इस खबर की पुष्टि करने में जुट गए. ऐसे में पूनम पांडे ने कह ही दिया जो सच था और जो सच है.


''मैं खुद आप सबको बताउंगी''


एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने प्रशंसकों की व्याकुलता को विराम दिया और उनके उस सवाल का जवाब दे दिया जो वे चाह रहे थे. फैंस चाह रहे थे कि पूनम बताएं कि क्या वे प्रेग्नेंट हैं? और यदि ये बात सच है तो वे कब मां बनने वाली हैं? - इन दोनों सवालों का जवाब देते हुए पूनम पांडे ने कहा है कि ये बात सच नहीं है जब भी ऐसा कुछ होगा तो मैं अपने फैन्स को खुद बताऊंगी.