मुंबई: सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला और तब्बू स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. शुक्रवार को मूवी ने कुछ खास कमाई नहीं की, लेकिन शनिवार को मूवी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया फिल्म का कलेक्शन




ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी की कमाई को लेकर ट्वीट किया है. तरण आदर्श के मुताबिक मूवी ने शनिवार को 4.55 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, शुक्रवार को मूवी ने 3.24 करोड़ की कमाई की थी. मूवी की अब तक की कुल कमाई 7.79 करोड़ हो गई है. 


पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी फिल्म
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हुए लिखा था, 'जवानी जानेमन ने सैफ अली खान की अन्य सोलो फिल्मों से बेहतर कमाई की है. मेट्रोज में इस फिल्म को शाम में अच्छी ऑडियंस मिली. वीकेंड पर इस फिल्म को अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है. शुक्रवार को भारत में इसकी कमाई 3.24 करोड़ रही.


एक थप्पड़ पर बनीं तापसी की पूरी फिल्म 'थप्पड़'


फिल्म में सैफ पार्टी और लड़कियों के दिवाने बनें दिख रहे
फिल्म की कहानी की बात करें, तो 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' की कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की है. जैज लंदन में रहता है और रियल एस्टेट ब्रोकर है. इस मूवी में सैफ एक बिंदास लाइफ जीते हुए दिखाई दे रहे हैं. सैफ इस मूवी में जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहते हैं. 


'भूत: द हॉन्टेड शिप' का टीजर हुआ आउट, अकेले देख डर जाएंगे आप.


आलिया की है डेब्यू मूवी
पूजा बेदी की बेटी अलिया फर्नीचरवाला ने सैफ अली खान की इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म में इनकी एक्टिंग काबिले-तारीफ है. इसके अलावा सलमान और तब्बू की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. 40 साल के सैफ इसमें जैज का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जिम्मेदारियों से हमेशा दूर जाता है.