Sant Kabir Nagar News: संत कबीर नगर में कुआनो नदी में नाव पलटी, जल में समाई 3 जिंदगियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235840

Sant Kabir Nagar News: संत कबीर नगर में कुआनो नदी में नाव पलटी, जल में समाई 3 जिंदगियां

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में फिर एक बार नाव पलटने से एक दर्दनाक हादसा हुआ है. सूचना पर पोस्ट हॉउस पहुंचे कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस हादसे का संज्ञान सीएम योगी ने भी लिया है. पढ़िए पूरा मामला...

Basti News

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में फिर एक बार कुआनो नदी में नाव पलटने से एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है. घटना घनघटा थाना क्षेत्र के मझौरा नकहा गांव की बताई जा रही है. 

बुजुर्ग सहित 3 की मौत
इस हादसे में एक 62 वर्षीय बुजुर्ग सहित 2 बच्चों की मौत हुई है. घटना की सूचना मिलने पर पूरे गांव में कोहराम मच गया. गोतखोरों और ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब नदी के पार गई एक भैंस को लाने के लिए ग्रामीण डोंगी नाव में सवार होकर दूसरी तरफ जा रहे थे. और इसी बीच नाव नदी में अनियन्त्रित होकर पलट गई. और नदी में डूबने से तीन ग्रामीणों की मौत हो गई.

पीड़ित परिवार से मिले कैबिनेट मंत्री
मृतकों में दो एक ही परिवार के थे. जबकि एक बच्चा उसी गांव के दूसरे परिवार का बताया जा रहा है. हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की सूचना पर पोस्ट हॉउस पहुंचे कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद ने पीड़ित परिवार से मिलकर परिवार को ढांढस बंधाया है.

और पढ़ें  -  ऋषिकेश की उफनाती गंगा में मिली नेहा और साहिल की लाश, खत्म हो गईं दो हंसती खेलती जिंदगी

और पढ़ें  -  उत्तराखंड के जंगलों में आग लगाने वाले गिफ्तार, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

Trending news