मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लेट में आत्महत्या कर लिया था जिसके बाद से तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है. इसी बीच लगातार परिवार और फैंस की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने CBI जांच की अनुमति दी थी. इसी बीच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फोरेंसिक टीम ने संकेत दिया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत मामले में शुरुआत से आवाज उठा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है. सुशांत ने कहा था कि उसके साथ बदतमीजी की जा रही है और उसकी जान को खतरा है. उसने कहा था कि मूवी माफिया ने उसे बैन कर दिया है और परेशान किया है. उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रभावित किया गया था. हैशटैग एम्स'.


Birthday Special: किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है पटौदी खानदान की बेटी की लव स्टोरी, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'हमें हालिया प्रगति (लेटेस्ट प्रोग्रेस) के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए. 1. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रोडक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही. ये कौन लोग हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ साजिश रची? 2. मीडिया ने उनके दुष्कर्मी (रेपिस्ट) होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? 3. महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?'


एम्स की रिपोर्ट के बाद कंगना की प्रतिक्रिया सामने आई है. इसके साथ ही कंगना ने अन्य ट्वीट भी किया और ट्वीट करते हुए यह भी आरोप लगाए कि सुशांत को फिल्म उद्योग से बाहर किया जा रहा था. इस दौरान उन्होंने सुशांत को फिल्मों में न लेने को लेकर बॉलीवुड के बड़े बैनर यशराज फिल्म्स पर भी जमकर निशाना साधा.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234