नई दिल्ली.      बॉलीवुड की नई चर्चित तारिका हैं कियारा आडवाणी जिनकी नवीनतम फिल्म 'लक्ष्मी बम' ने विवाद पैदा करके अपने दर्शकों की संख्या बढ़ा दी है. कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक जबरदस्त बयान दे कर अपने लिए सुर्खियां बटोरी हैं. और ये बयान कियारा का आया उनके सच चल रहे एक इंटरव्यू के दौरान.


तीन चीज़ों के बारे में पूछा गया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवादास्पद फिल्म 'लक्ष्मी बम' की चर्चित अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक इंटरव्यू के दौरान सवालों के जवाब दे रही थीं कि तभी उनसे यह सवाल पूछ लिया गया. उन्होंने इस सवाल का जवाब भी बिना लाग-लपेट के तुरंत दे दिया. कियारा से पूछा गया था कि उन्हें वो कौन सी तीन चीजें ऐसी लगती हैं, जिनको वो बेहतरीन सेक्‍स से भी बेहतर मानती हैं.


ये भी पढ़ें.   लम्बे लोगों को कम और छोटे लोगों को ज्यादा खतरा है कोरोना का


ये थी वो तीन चीज़ें


सवाल ये था कि अच्छे सेक्स से भी अच्छी वो तीन चीजें कौन सी हैं जो कियारा आडवाणी को बहुत प्रिय हैं. इस पर बिना सोचविचार किये कियारा का जवाब तुरंत आया. कियारा ने कहा कि उनको सेक्स से भी अधिक प्रिय हैं -पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म. ज़ाहिर है जैसा सवाल था वैसा ही जवाब भी था.


ये भी पढ़ें.   2020 के आईपीएल से बाहर हो जाने के बाद भावुकता भरी पोस्ट लिखी विराट कोहली ने


'तितली बनके उड़ना चाहूंगी'


मजेदार सवालों वाले इस इंटरव्यू के दौरान जो जवाब कियारा आडवाणी ने दिए वो भी कम मजेदार नहीं थे. जब उनसे पूछा गया कि उन्‍हें कोई कीट या कीड़ा बनने का अवसर दिया जाए तो वो क्‍या बनना पसंद करेंगी? इस पर कियारा का जवाब था -मैं कैटरपिलर बनना चाहूंगी ताकि उसके बाद त‍ितली बन सकूं!


ये भी पढ़ें.   Live Sex अपनी दो बीवियों के साथ बिज़िनेस था इस शख्स का


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234