नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता वाशू भगनानी (Vashu Bhagnani) जल्द ही एक धार्मिक महागाथा बनाने जा रहे हैं. वह 'महाभारत' (Mahabharat) के मशहूर चरित्र सूर्यपुत्र महावीर कर्ण पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने अपने इस फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. खास बात तो यह है कि उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट के साथ पूर्व राजनेता कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) को भी जोड़ लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाशू भगनानी ने किया साइन


दरअसल, कुमार विश्वास हिन्दी के प्रसिद्ध कवि के रूप में भी जाने जाते हैं. ऐसे में वाशू ने अपनी इस फिल्म में संवाद लिखने के लिए कुमार विश्वास को साइन कर लिया है. मंगलवार को वाशू के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा भी कर दी है.


कुमार विश्वास को सौंपी गई ये जिम्मेदारियां


प्रोडक्शन हाउस ने ऐलान किया है कि फिल्म के डायलॉग्स, गीत और पटकथा लिखने की जिम्मेदारी डॉ. कुमार विश्वास को सौंपी जा रही है. इसी के साथ कुमार विश्वास बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.


कर्ण की दृष्टि से दिखाई जाएगी कहानी


बता दें कि फिल्म की कहानी सूर्यपुत्र महावीर कर्ण की दृष्टि से दिखाई जाएगी. फिल्म में कौन से सितारे नजर आने वाले हैं, फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.



वैसे, यह फिल्म हिन्दी के अलावा, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी.


इस फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं वाशू


गौरतलब है कि वाशू भगनानी द्वारा निर्मित फिल्म 'बेल बॉटम' भई जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता जैसे सितारे अमह किरदारों में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर से ही हुईं Rhea Chakraborty गायब!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.