अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर से ही हुईं Rhea Chakraborty गायब!

इन दिनों बॉलीवुड में एक के बाद एक नई फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो रहा है. अब बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म में पहली बार दोनों दिवंगत अभिनेता एक साथ नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 04:07 PM IST
  • अपनी आगामी फिल्म के पोस्टर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती
  • यह मिस्ट्री थ्रीलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 को होगी रिलीज
अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर से ही हुईं Rhea Chakraborty गायब!

मुंबई: फिल्मी जगत के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की आगामी फिल्म चेहरा की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म में यह दोनों अभिनेता  मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी.

इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

फिल्म चेहरा की रिलीज डेट की जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है. दिलचस्प बात यह है कि दोनों ने कैप्शन में एक जैसा ही लिखा. फिल्म चेहरा का पोस्टर शेयर करते हुए दोनों ने लिखा, 'हैशहैट चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता! यह मिस्ट्री थ्रीलर फिल्म 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी'. 

ये भी पढ़ें- Anupam Kher के नाम से वायरल हो रही थी यह तस्वीर, अब सामने आया सच

पहली बार एक साथ नजर आएंगे अमिताभ-इमरान 

फैंस अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. साथ ही पोस्टर को देख फैंस काफी खुश हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस पोस्टर इमरान हाशमी काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. वहीं अमिताभ की भुमिका कुछ खास लग रही है. 

ये भी पढ़ें- Neha Kakkar को भारी पड़ गया सिंगर Santosh Anand की मदद करना, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

अमिताभ-इमरान के अलावा फिल्म में हैं ये स्टार

मालूम हो कि इस फिल्‍म में अमिताभ और इमरान के अलावा कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी नजर आएंगे. इस फिल्म को रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित किया गया है. यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बिजनेस मैन के किरदार में दिखने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'Mumbai Saga' जल्द होगी रिलीज

रिया चक्रवर्ती का चेहरा पोस्टर से गायब

हालांकि पोस्टर को देख सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि जारी पोस्टर में रिया चक्रवर्ती का चेहरा गायब है, तो क्या उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जगह इस पोस्टर में अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा का चेहरा नजर आ रहा है. अब रिया को फिल्म से निकाला है या नहीं यह तो समय आने पर ही साफ होगा. 

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना के साथ सबसे महंगी फिल्म बना रहे हैं अनुभव सिन्हा, इस दिन होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़