मुंबईः बॉलीवुड में बीते साल 2020 से शुरू हुआ गम का सिलसिला नए साल में भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. मायानगरी मुंबई से एक और दुखद खबर आई है. यहां अभिनेता संदीप नाहर ने गोरेगांव में सुसाइड कर लिया. संदीप नाहर एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के सरदार दोस्त के रोल में नजर आए थे. फिल्म केसरी में भी उनका एक किरदार था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के मुताबिक, अभिनेता संदीप नाहर ने मंगलवार को मुंबई के गोरेगांव में सुसाइड किया. इससे पहले उन्होंने शाम को ही 9 मिनट का एक वीडियो और सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. अभिनेता ने पोस्ट में पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे. उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. 


सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
संदीप अपने वीडियो में कहते दिख रहे हैं. मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा. एमएस धोनी (MS Dhoni) में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था. आज यह वीडियो बनाने का मकसद है. मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है. मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं. इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है. डेढ़-दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं.


मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है. 365 दिन लड़ना. हर रोज सुसाइड की बात करना. वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी.



संदीप ने कहा कि अब जीने की चाह नहीं हो रही है. लाइफ में काफी सुख-दुख देखे. हर बार प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन आज मैं जिस ट्रामा से गुजर रहा हूं, वह बर्दाश्त के बाहर है. मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता है. मुझे भी जीना था, लेकिन जीने का भी क्या फायदा, जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो. 


यह भी पढ़िएः मैं सुशांत सिंह राजपूत, मैं आत्महत्या कर ही नहीं सकता..!


पत्नी और सास पर लगाए आरोप
संदीप वीडियो में आगे कहते हैं, ''मैं परेशान हो चुका हूं. मेरी फैमिली को गाली देती है. मां को गाली देती है. मैं उसके सामने घर वालों का फोन नहीं उठा पाता हूं. मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है. शक करती है. शक का इलाज नहीं है. हर समय लड़ती है. पिछले दिनों घर से भाग गई थी. मैं फिर ढूंढने लगा. इसकी मां इसका साथ देती है. केस करने की धमकी देती है. इसकी मां इसका साथ देती है. संदीप ने अपने घर वालों को माता-पिता को धन्यवाद भी कहा है.''


रिपोर्ट के आने के बाद पता होगी मौत की वजह
पुसिल के मुताबिक अब तक साफ नहीं हो पाया है कि संदीप ने खुदकुशी कैसे की. डीसीपी ने कहा, 'संदीप की पत्नी कंचन ने बताया कि संदीप की बॉडी हैंगिंग पोजिशन में थी. उसने दो लोगों के साथ मिलकर बॉडी को नीचे उतारा. बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह का पता चलेगा.​​​​​​​​​​​'


यह भी पढ़िएः Rhea Chakraborty द्वारा दर्ज की गई FIR से Sushnat की बहन को नहीं मिली राहत 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.