रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते को Neha Kakkar ने किया ऑफिशियल, कहीं यह बात

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी की खबरें आ रही थी और इसी बीच नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. नेहा और रोहनप्रीत का रिश्ता अब ऑफिशियल हो चुका है, रोहनप्रीत ने भी नेहा को अपनी जिंदगी बताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2020, 11:02 AM IST
    • रोहनप्रीत के साथ रिश्ते पर नेहा कक्कड़ ने भरी हामी
    • रोहनप्रीत ने नेहा के लिए किया अपने प्यार का इजहार
रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते को Neha Kakkar ने किया ऑफिशियल, कहीं यह बात

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के जुड़ी खबरें कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रही थी. खबर आ रही थी कि नेहा 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी करने जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

You’re Mine @rohanpreetsingh  #NehuPreet 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

खैर नेहा ने शादी की बात को तो स्वीकार नहीं किया है लेकिन अपने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर साझा की है. फोटो शेयर करते हुए नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. कैप्शन में नेहा ने लिखा है तुम मेरे हो. इसके साथ ही हैशटैग में नेहा ने #NehuPreet का इस्तेमाल किया है.

जेल यात्रा के बाद क्या कहा रिया ने अपने मम्मी-पापा से, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

बता दें कि हाल ही में रोहनप्रीत और नेहा का सॉन्ग ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ भी रिलीज हुआ था. नेहा ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया था. अब लगता है कि नेहा ने अपने इसी गाने से इंप्रेस होकर लॉकडाउन वेडिंग करने का फैसला किया है.

जाने कौन हैं रोहनप्रीत
रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में भी नजर आए और सीजन 2 के फर्स्ट रनरअप रहे थे. सिंगर रोहनप्रीत ने शहनाज गिल के स्वंयवर शो ‘मुझसे शादी करोगे में हिस्सा लिया था.  कहा जा रहा है कि रोहनप्रीत और नेहा की मुलाकात कुछ महीनों पहले ही हुई थी, और बेहद कम वक्त में दोनों का प्यार परवान चढ़ा है. दोनों से जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़