कटक: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को बीते दिन रविवार यानी 22 दिसंबर को कटक में खेले गए मैच में हरा दिया. यह मैच कटक के बाराबाती स्टेडियम में खेली गई थी. इसके साथ ही टीम इंडिया ने खेले गए वनडे सीरीज में 2-1 से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभाने के बाद रियललाइफ में आइपीएल खेलने को तैयार है यह खिलाड़ी, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.


क्या है पूरा मामला


रविवार को खेले गए मैच में ऐसा वाकया हुआ जिसने क्रिकेटर से लेकर वहां मौ़जूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल वेस्ट इंडीज की पारी के दौरान जब कायरन पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुछ कमेंट कर दिया. विराट का यह कमेंट पोलार्ड को उकसाने के लिए किया गया था. पर पोलार्ड ने उनके शब्दों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. विराट ने पोलार्ड को डिफेंस करते देख कहा कि स्लॉग करो, डिफेंड क्यों कर रहे. विराट के दुबारा से कमेंट करने पर पोलार्ड ने मुस्कुराते हुए विराट से ऐसा कह दिया जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. पोलार्ड ने बड़े मजाकियां अंदाज में विराट को आई लव यू विराट कह दिया. 


फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के ट्वीटर पर हुए 4 लाख फॉलोवरस कम, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.


विराट और पोलार्ड का मैच में चला बल्ला


इस मैच में जहां विराट ने बहतरीन खेलते हुए 85 रनों की पारी खेली वहीं पोलार्ड ने नाबाद 74 रनों की शानदार पारी खेली. विराट के उकसाने के बाद ही पोलार्ड ने अपनी नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 7 छक्के लगाए. पोलार्ड के इस रिप्लाइ का कॉमेंट्री बॉक्स में भी खूब चर्चा हुई. उसके बाद से दोनों देशों के कप्तानों की वीडियों खूब वायरल हो रही है.