फिल्म में निभाई थी क्रिकेटर की भूमिका, खेलने जा रहे हैं IPL-2020

2013 में आई फिल्म काई पो चे में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुके दिग्विजय देशमुख को मुबंई इंडियन ने खरीद लिया है. दिग्विजय अब IPL-2020  में खेलते हुए देखे जाएंगे, 21 वर्षीय दिग्विजय एक फर्स्ट क्लास मैच और 7 टी20 मैच खेल चुके हैं.

फिल्म में निभाई थी क्रिकेटर की भूमिका, खेलने जा रहे हैं IPL-2020

मुबंई: बता दें कि 2020 में IPL का 13वां सीजन खेला जाएगा, जिसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है. यह ऑक्शन 19 दिसंबर को कोलकाता में किया गया जिसमें मुबंई इंडियंस ने दिग्विजय को खरीदा. दिग्विजय इससे पहले महाराष्ट्र के लिए T20 के सात मैच खेल चुके हैं. इस ऑक्शन में दिग्विजय की बेस प्राइस 20 लाख रुपये लगाई गई थी जिसे MI ने बेस प्राइस में ही खरीदा. 

एक ही फिल्म में साथ नजर आएंगी आलिया और दीपिका, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

दिग्विजय की प्रोफाइल

दिग्व‍िजय का जन्म महाराष्ट्र के बीड जिले में हुआ है. उन्होंने पिछले सीजन में जम्मू-कश्मीर के खि‍लाफ स्टेट लेवल पर खेला था जिसमें उन्होंने 61 रन और 6 विकेट लिए थे. दिग्विजय राइट-हैंड के बल्लेबाज हैं और राइट आर्म फास्ट मीडियम बोलर हैं. 
क्रिकेट स्कोर्स की बात की जाए तो दिग्विजय ने अब तक कुल 104 रन और 15 विकेट लिए हैं.    

गली ब्वॉय के एम सी शेर को मिली दो बड़ी बैनर की फिल्म, दीपिका संग करेंगे रोमांस लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

फिल्म में आ चुके हैं बतौर चाइल्ड एक्टर नजर

दिग्विजय को फिल्म काई पो चे में अभिनय करते देखा जा चुका है जिसमें वे बाल कलाकार के रूप में थे. काई पो चे में बॉलीवुड के स्टार सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव और अमित साध स्टारर फिल्म थी जिसमें तीन युवाओं की जीवन को दिखाया गया था. फिल्म में दिग्विजय अली के रोल में नजर आए थे.  जिसमें वह एक युवा क्रिकेटर की भूमिका में थे और देश के लिए खेलने का सपना देखते हुए दिखाया गया था. फिल्म की कहानी लगता है सच में सही साबित हो रही है और दिग्विजय ने क्रिकेट की दुनिया में IPL से एक कदम अपने सपने के करीब पहुंच गए हैं.