फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप के 4 लाख फॉलोवरस हुए कम

CAA के खिलाफ बिना सोचे- समझे बोलना अनुराग कश्यप को पड़ा महंगा, 5 लाख फॉलोवरस से सीधा पहुंचे 76 हजार पर. स्क्रीनशॉट शेयर कर अनुराग कश्यप ने बताई यह बात.  

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप के 4 लाख फॉलोवरस हुए कम

मुबंई: CAA एक्ट आने के बाद से ही पूरे देश भर से लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है. तो कहीं जनसभा व विभिन्न संस्थानों के छात्रों द्वारा सड़कों पर उतरकर सरकार के लाए गए CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. तो इसी बीच कुछ उपद्रवी तत्व प्रदर्शन के बहाने सड़कें, ट्रेनों और देश के धरोहर को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

 

 CAA और NRC के खिलाफ फिलहाल हमें दो गुट साफ देखने को मिल रहे हैं कुछ ऐसे हैं जो खुल कर सरकार द्वारा लाए गए एक्ट का समर्थन कर रहे हैं तो एक ऐसे जो सामने आकर इस एक्ट को अस्वीकार कर इसके खिलाफ बोल रहे हैं. इसमें हमारा सिनेमाजगत भी पिछे नहीं रहा और बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी लगातार कुछ दिनों से देश की स्थिति व हालात पर अपनी प्रतिक्रया को ट्वीट के माध्यम से लोगों के सामने रख रहे हैं. 

फिल्म में साथ नजर आएंगी आलिया और दीपिका, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

क्या है पूरी बात?

अनुराग कश्यप ने ट्विटर को अलविदा कह दिया था किंतु CAA लागू होते ही उन्होंने ट्विटर पर वापसी कर ली. आते के साथ अनुराग ने CAA पर अपना पहला ट्वीट लिखा कि बात बहुत आगे तक निकल चुकी है और अब वह और चुप नहीं रह सकते. इसके बाद अनुराग जमकर वर्तमान मोदी सरकार पर एक के बाद एक ट्वीट किए जा रहे हैं. जिसमें कुछ उनके समर्थन में ट्वीट कर रहे तो कुछ जमकर अनुराग को ट्रोल कर रहे हैं. अनुराग के सरकार के खिलाफ बोलने के बाद से उनके 4 लाख फॉलोवरस कम हो चुके हैं. पहले ट्विटर पर अनुराग के कुल 5 लाख  के करीब फॉलोवरस थे जो अब महज 76 लाख बचे हैं. इस बात की जानकारी खुद अनुराग कश्यप ने स्क्रीनशॉट के माध्यम से दी. पोस्ट शेयर करते हुए अनुराग ने ट्विटर इंडिया पर निशाना साधा. जिसके बाद अनुराग के इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिस्पोंस आ रहे हैं.