नई दिल्ली: दिलजीत दोसांझ से लेकर कई पंजाबी एक्टर-एक्ट्रेस पंजाब के किसानों को किसान आंदोलन में अपना समर्थन देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच कंगना के तीखे बयान के बाद न सिर्फ दिलजीत बल्कि कई एक्टर व सेलिब्रिटी भी उनके खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमांशी के बाद अब कंगना की बहस पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत से हो रही है. कंगना और दिलजीत की जुबानी जंग लगातार जारी है और जिसमें अब उनके फैंस भी सपोर्ट में उतर आए हैं.



कंगना के ट्वीट पर हंगामा, सिख कमेटी ने बिना शर्त कंगना से माफी मांगने को कहा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


दरअसल कंगना के एक ट्वीट पर दिलजीत ने उन्हें जवाब दिया जिसके बाद दोनों के बीच बात काफी आगे बढ़ गई है. कंगना ने एक ट्वीट कर लिखा था शाहीन बाग में शामिल हुई बुढ़ी महिला को किसान आंदोलन में शामिल होते देख ‘शाहीन बाग की दादी’ कहा था. इतना ही नहीं कंगना ने उन्हें 100 रुपये में उपलब्ध होने वाली बताया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.



हिमांशी खुराना के बाद अब कंगना की बहस दिलजीत दोसांझ से हो रही है. दिलजीत से बहस के दौरान कंगना ने उन्हें करण जौहर का पालतू बता दिया जिसपर दोनों आमने-सामने आ गए. 



और अब एक-एक कर हर पंजाबी स्टार दिलजीत को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं कंगना का ट्विटर अकाउंट बंद करने की भी मांग उठा रहे हैं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234