close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमीषा पटेल ने की करोड़ों की हेरा फेरी, गिरफ्तारी वारंट जारी

अमीषा पटेल के खिलाफ 3 करोड़ के धोखाधड़ी का आरोप दर्ज किया गया.  रांची सिविल कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया, रांची पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई के लिए रवाना. किसी भी क्षण हो सकती है गिरफ्तारी. 

अमीषा पटेल ने की करोड़ों की हेरा फेरी, गिरफ्तारी वारंट जारी

नई दिल्ली: फिल्म 'कहो ना प्यार है' फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है. पहले अदालत ने मई महीने में इस मामले में संज्ञान लेते हुए अमीषा के खिलाफ समन जारी किया था और उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए कहा था. लेकिन अमीषा ने चार तारीखों में भी अपना पक्ष नहीं रखा तो उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. अब रांची पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई जाएगी.  

क्या है पूरा मामला

फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने रांची के कोर्ट में 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया था. आरोप है कि 'देसी मैजिक' नामक म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से लगभग 3 करोड़ लिया. लेकिन पिछले साल 'देसी मैजिक' रिलीज नहीं की गई. जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई, तो अजय ने अपने पैसे मांगे. बहुत मिन्नतों के बाद अक्टूबर 2018 में  अमीषा पटेल ने 2.5 करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक दिए जो बाउंस हो गए. इसके बाद अजय सिंह ने 17 नवंबर 2018 को निचली अदालत में अमीषा पटेल उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

कैसे हुई दोनों की मुलाकत

डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में ''हरमू हाउसिंग कॉलोनी'' में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जिसमें अमीषा पटेल एवं अजय सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मंच पर एक साथ बैठे थे. इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और अजय सिंह ने अमीषा के फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर दिया . 

अमीषा और विवाद

अमीषा और विवाद का रिश्ता मानों चोली व दामन का हैं. अपने रिलेश्नशिप और बड़बोलेपन के कारण ये हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं. भले अमीषा इन दिनों फिल्मों में नहीं दिख रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अमीषा पहले भी अपने बयानबाजी के चलते सुर्खियां बटोर चुकी है. 

1. 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' फिल्म की शूटिंग के दौरान अमीषा और फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट डेट करने लगे थे. करीब 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा था कि मेरे और विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशें होते रहते थे. जिसकी वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से पीटकर घर से निकाला था. इस इंटरव्यू ने काफी सुर्खियां बटोरी.

2. इतना नहीं अमीषा एक ऐसी बॉलवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने पापा के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सुपरस्टार हैं जिनकी अपने ही मां-बाप से नहीं बनी. जिसमें अमीषा पटेल का भी नाम शामिल है.

3. अमीषा पटेल की टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ भी सोशल मीडिया पर पीरियड्स को लेकर बेहस हो चुकी है जो काफी खबरों में रहा था. अमीषा पटेल आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं.

 

ये वीडियो भी देखें: