फिल्म 'गली ब्वॉय' का जलवा साल के आखिर तक बरकरार

फिल्म 'गली ब्वॉय' 14 फरवरी, 2019 को रिलीज हुई थी. फिल्म तो सुपरहिट रही और पूरे साल अवॉर्ड भी बटोरती रहीं लेकिन फिल्‍म ने स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स में धमाल मचा दिया और कई अवॉर्ड अपने नाम किया.

फिल्म 'गली ब्वॉय' का जलवा साल के आखिर तक बरकरार

मुबंई: सोमवार की रात फिल्‍म गली ब्वॉय ने स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स में कई अवॉर्ड जीते हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ने एक नहीं 11 अवॉर्ड अपने नाम किया. इससे पहले लास्ट हफ्ते ही फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवॉर्ड जीत चुकी है. 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म मुबंई के धारावी के स्लम रैपर्स पर बनी हुई है. फिल्म को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया ही साथ ही मूवी के गानों को भी जबरदस्त सफलता मिली. फिल्म की पूरी कहानी ही अंडरग्राउंड रैपर की थी जिसमें कैसे एक नीचे तबके का लड़का भी रैप करने का सपना देखता है और उसे पूरा करता है. इस फिल्म में आलिया और रणवीर को पहली बार बड़े पर्दे पर साथ देखा गया था और दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई.

जहां रणवीर ने स्ट्रीट रैपर के किरदार के साथ इंसाफी की तो आलिया ने भी बोल्ड किरदार से सिनेमाप्रेमियों और समीक्षकों की तारीफें बटोरी. रणवीर और आलिया के अलावा फिल्म में एम सी शेर यानी सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे जिनके किरदार को भी काफी पसंद किया गया. 

फिल्म पति, पत्नी और वो की धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी, लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी खबर.

फिल्म को कौन-कौन से अवॉर्ड मिले
स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स में फिल्म को बेस्ट म्यूजिक, बेस्ट सिनेमैटोग्राफी, बेस्ट कॉस्ट्यूम, बेस्ट प्रोडक्शन डिजायन, बेस्ट लिरिक्स के साथ और कई अवॉर्डस जीते. फिल्म के लिए जोया अख्तर को बेस्ट निर्देशक, रणवीर सिंह को सर्वश्रेष्ठ एक्टर व आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला. 

ऋतिक रोशन का जलवा पूरे एशिया में छाया, लिंक पर क्लिक के साथ जाने खबर.

ऑस्कर के लिए नामांकन

बता दें कि फिल्म को 92वें ऑस्कर अकादमी अवार्ड्स के लिए नामांकन मिला है.