नई दिल्ली: अपना दफ्तर ढहाए जाने का दुख कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  को परेशान कर रहा है. अपनी मेहनत की कमाई पर पानी फिरता देखकर उनके शोक का ठिकाना नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टूटे दफ्तर की तस्वीरें साझा की


कंगना ने अपने मुंबई ऑफिस में हुई तोड फोड़ की तस्वीरें साझा की हैं, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने पिछले सप्ताह उनके दफ्तर के कुछ हिस्सों 'अवैध निर्माण' बताकर ध्वस्त कर दिया था. कंगना ने अपने ट्वीट की सीरीज में कांग्रेस को भी टैग किया और हैशटैग 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' का नाम लेकर व्यंग्य  किया.


एक ट्वीट में कंगना ने अपने ऑफिस के 'कब्रिस्‍तान' में बदलने की बात कही. उन्‍होंने कहा, 'यह मेरे सपनों, मेरे आत्मसम्मान और मेरे भविष्य का बलात्कार है.' 



 



 9 सितंबर को जब कंगना मनाली से मुंबई आईं थीं, तभी बीएमसी ने कंगना का कार्यालय ढहा दिया था.


दफ्तर टूटने से बेहद नाराज हुई थीं कंगना


अपना दफ्तर टूटने के बाद कंगना बेहद नाराज हई थीं. उन्होंने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उद्धव ठाकरे को लताड़ते हुए कहा कि "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला ले लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना.. हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मेरे उपर बहुत बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता तो था ही कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने महसूस किया है. आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये मेरे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये आतंक है अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ, इसके कुछ मायने हैं. जय हिंद जय महाराष्ट्र"



कंगना का घर भी तोड़ना चाहते हैं उद्धव ठाकरे


दफ्तर के बाद BMC ने कंगना के घर पर टेढ़ी नजर डाल दी है. बीएमसी ने कोर्ट में याचिका देकर खार इलाके में बने कंगना के फ्लैट में 8 अवैध निर्माण गिनाते हुए उसे तोड़ने की मंजूरी मांगी है. कंगना का खार में डीब्रिज नाम की बिल्डिंग में फ्लैट है. तय मानकों के उल्लंघन को लेकर बीएमसी ने दो साल पहले कंगना को नोटिस भेजा था. जिसके खिलाफ उन्होंने दिंडोशी कोर्ट में अपील की थी, तब कोर्ट ने कंगना को स्टे दिया था और BMC को अपना जवाब दाखिल करने को कहा था. बीएमसी ने दो साल तक जवाब ही नहीं दिया, लेकिन अब जब कंगना और शिवसेना में ठन गई है तो BMC ने सिविल कोर्ट में अर्जी देकर स्टे हटाने और कंगना के फ्लैट को तोड़ने की फिराक में है. 


ये भी पढ़ें--Kangana Ranaut भड़कीं- तो क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा मुंह तोड़ने या रेप करने दे BJP?


ये भी पढ़ें--कंगना के दफ्तर पर बुलडोज़र, लेकिन करण जौहर के दोस्त पर दरियादिली