नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान  (Salman Khan) अकसर डोनेशन करते नजर आते हैं. एक बार फिर सलमान रानी मुखर्जी की फिल्म 'मेहंदी' में उनके पति का किरदार निभा चुके अभिनेता फराज खान (Faraaz Khan) की मदद के लिए आगे आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों फराज बेंगलुरू के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. वह ब्रेन इनफेक्शन से आईसीयू में जूझ रहे हैं. बीते दिन खबर आई कि फराज की फैमिली उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है. जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने दरियादिली दिखाते हुए फराज की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं. 



बीते दिन फराज के बारे अभिनेत्री और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने जानकारी शेयर किया था. पूजा ने फराज के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उनकी मदद करने को कहा गया था. लेकिन अब एक्ट्रेस और डांसर कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि सलमान खान ने फराज के मेडिकल बिल का भुगतान कर दिया है. 


फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया कंगना ने, अब कर रहीं वजन कम, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


सलमान खान के साथ 'कहीं प्यार ना हो जाए' जैसी फिल्म में काम कर चुकीं कश्मीरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी शेयर की. उन्होंने सलमान खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'आप सच में एक अच्छे इंसान हैं. फराज और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया.


बता दें कि फराज खान के भाई फहमान खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234