मुंबई: कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने अचानक से ग्लैमर दुनिया को अलविदा कह खूब सुर्खियां बटोरी थी. सना ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NCB की जांच के बाद पहली बार दिखीं सारा, इस बार मीडिया को नहीं कहा 'नमस्ते'!


बता दें कि सना ने एक लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिए धर्म का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात कहीं. और लिखा था कि था, 'भाइयों और बहनों... आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं. मैं सालों से शो-बिज की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई. जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.'  जिसके बाद पहली बार सोशल मीडिया पर सना खान ने एक वीडियो शेयर किया है. लेकिन वीडियो में सना अपने मेकअप को लेकर ट्रोल हो रही हैं.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

We all need to keep reminding ourselves that our main purpose in this life is to “PLEASE ALLAH” and no one else


A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on


दरअसल सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सारी बोल्ड व वेस्टर्न ड्रेस में फोटो व वीडियो हटा दी है. पर अपनी नई वीडियो में भी सना पर लोग कमेंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सना मेकअप के साथ धर्म पर बोलती नजर आ रही हैं. जिसपर कट्टर इस्लामिक सोच वाले लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. 


वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने लिखा कि क्या कुरान मेकअप की अनुमति देता है?' इसके बाद और भी लोगों ने सना के मेकअप पर सवाल उठाए. 


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234