NCB की जांच के बाद पहली बार दिखीं सारा, इस बार मीडिया को नहीं कहा 'नमस्ते'!

सारा अली खान को लेकर एक बार फिर चर्चा है. NCB की ड्रग्स केस की जांच के बाद पहली बार सारा को कैमरे में कैद किया गया है. सारा अली खान को 26 सितंबर को NCB के दफ्तर पर हाज़िरी लगाते देखा गया था. और अब करीब 2 हफ्ते बाद एयरपोर्ट पर जब सारा दिखीं तो उनके अंदाज़ से लेकर उनके हाव भाव पहले से जुदा नज़र आए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2020, 04:26 PM IST
    • मीडिया को सारा ने किया इग्नोर
    • 26 नवंबर के बाद पहली बार नजर आईं सारा
NCB की जांच के बाद पहली बार दिखीं सारा, इस बार मीडिया को नहीं कहा 'नमस्ते'!

मुंबई: NCB की ड्रग्स केस की जांच के बाद पहली बार सारा मीडिया के सामने आईं लेकिन इस बार सारा ने न तो कैमरे को देखकर स्माइल किया न ही अपना सिग्नेचर साइन नमस्ते किया. ऐसे में सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गया.

यूं तो सारा अली खान जब भी मीडिया से मुखातिब होती थीं, तो हमेशा ही स्माइल देती थीं, हाल चाल पूछती थीं. खासकर सारा अली खान जिस तरह नमस्ते करती थीं, उसकी चर्चा तो बी-टाउन में भी खूब रहती थी. लेकिन अब ड्रग्स मामले में NCB का सामने करने के बाद सारा अली खान का मीडिया के सामने एटीट्यूड बदला-बदला दिख रहा है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने इसे नोटिस भी किया और सारा को तंज भी कसा. किसी ने सारा से पूछा कि अब आप नमस्ते क्यों नहीं कहती हैं, तो किसी यूज़र ने सारा के नमस्ते को ड्रामा करार दिया. सोशल मीडिया पर सारा के खिलाफ सुशांत के फैंस का भी गुस्सा फूटता दिखा. हालांकि सारा के फैंस ने अपनी फेवरेट का वेलकम भी किया.

प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाली हैं यह हॉट हसीना, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं सारा
दरअसल सारा अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टॉप किया गया. वह चेन्नई से अपनी आने वाली फिल्म अतरंग रे की शूटिंग करके वापिस लौटी हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और साउथ के स्टार धनुष नज़र आएंगे. 

बता दें कि सारा अली खान का नाम NCB की ड्रग्स केस की जांच में तब आया जब रिया चक्रवर्ती से NCB ने पूछताछ की थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने दावा किया कि सुशांत को ड्रग्स लेने की आदत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के समय पर लगी थी. रिया ने यह भी दावा किया कि सुशांत के साथ सारा उनके फार्महाउस पर ड्रग पार्टीज़ करती थीं. हालांकि NCB के सामने सारा ने साफ इंकार किया कि वो किसी भी तरह का ड्रग सेवन नहीं करती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के लिए गुस्सा अभी कम नहीं हुआ है और शायद यही वजह है कि सारा अली खान की इस वीडियो पर भी फैंस के निगेटिव कॉमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234v

 

ट्रेंडिंग न्यूज़