मुंबई: यूपी-बिहार लुट चुकी बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी दूसरी बार मां बन चुकी है. इस बार शिल्पा के घर नन्हीं परी ने दस्तक दी है. यूं तो शिल्पा की बेबी गर्ल 15 फरवरी को ही दुनिया में आ गई थी पर शिल्पा और राज ने बेटी की जानकारी अब जाकर अपने फैंस के साथ शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर की जानकारी साझा



ट्रंप की पत्नी मेलानिया का ये रूप देखा नहीं होगा.


शिल्पा ने जैसे ही दूसरी बार मां बनने की खबर साझा की तब से लगातार सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाइयां दे रहे है. बच्ची के बारे में बता दें कि इस बार शिल्पा ने यह बच्ची सरोगेसी के जरिए जन्म दिया है. और बच्ची होने की खबर शेयर करते हुए शिल्पा ने उसकी तस्वीरें भी साझा की है. बच्ची का नाम समिषा शेट्टी रखा गया है. 


दूसरी बार बनीं मांं


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 2009 में हुई थी. जिसके बाद शिल्पा ने पहले बच्चे को 2012 में जन्म दिया और उसका नाम वियान रखा गया. एक बार फिर 44 वर्ष की उम्र में शिल्पा दूबारा मां बन चुकी है. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नन्हीं सी मेहमान के साथ तस्वीरें शेयर की है, तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे शिल्पा की उंगलियों को छोटी सी उंगलियों ने थाम रखा है.


टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ हैं बेहद बोल्ड.


तस्वीरें शेयर कर शिल्पा ने लिखा है कि 'ओम श्री गणेशाय नमः. हमारी प्रार्थनाओं का जवाब एक चमत्कार के साथ मिला है. हम अपनी छोटी परी समिषा शेट्टी कुंद्रा के जन्म के बारे में बताते हुए काफी उत्साहित हैं (15 फरवरी, 2020). अपना प्यार और आशीर्वाद दें.'