नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, जिसकी वजह से सनी को केरल क्राइम ब्रांच के तीखे सवालों का सामना करना पड़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, सनी इन दिनों केरल में छुट्टियां बिता रही हैं. इसी दौरान एक शख्स ने सनी पर 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इसके बाद बीते शुक्रवार को इस मामले पर केरल क्राइम ब्रांच ने घंटो तक सनी से पूछताछ की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के एक शख्स ने सनी के खिलाफ 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवाया है.


श्रेयस ने अपनी शिकायत में कहा कि सनी ने उनसे दो इवेंट्स में शिरकत करने के लिए पैसे लिए थे, लेकिन बाद में उन्होंने आने से इंकार कर दिया. इसके बाद इस शख्स की शिकायत पर शुक्रवार की रात केरल क्राइम ब्रांच ने सनी लियोनी को पूछताछ के लिए बुलाया.


रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी ने पूछताछ के दौरान केरल क्राइम ब्रांच को बताया कि वह देश में फैली महामारी कोरोना वायरस के कारण दोनों इवेंट्स का हिस्सा नहीं बन पाईं. अभिनेत्री ने बताया कि संयोजकों ने पांच बार इन इवेंट्स को रद्द किया और इसके बाद भी वह शेड्यूल के मुताबिक इवेंट्स का आयोजन नहीं कर पाए.



अब इस मामले पर क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का कहना है कि अगर संयोजक दोबारा अपना इवेंट किसी और दिन शेड्यूल करते हैं तो सनी ने भी इसका हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की है. फिलहाल इस सिलसिले में सनी और शिकायतकर्ता के बीच बातचीत चल रही है.


सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह विक्रम भट्ट के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज 'अनामिका' को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज में उनके साथ सोनाली सेहगल भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सनी को अर्जुन रामपाल की फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी देखा जाने वाला है.


यह भी पढ़िए- Bigg Boss: सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास, Rakhi Sawant को दिखाया घर के बाहर का रास्ता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.