Bigg Boss: सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास, Rakhi Sawant को दिखाया घर के बाहर का रास्ता

बिग बॉस  (Bigg Boss 14) का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है. घरवालों का अलग-अलग रूप लोगों के सामने आ रहा है. इसी बीच लोगों का खूब मनोरंजन करने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब लिमिट क्रॉस कर चुकी हैं जिसे लेकर शो के होस्ट सलमान खान उन पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2021, 01:18 PM IST
  • सलमान ने राखी को सुनाया घर छोड़ने का फरमान
  • सातवें आसमान पर होगा सलमान खान का गुस्सा
Bigg Boss: सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास, Rakhi Sawant को दिखाया घर के बाहर का रास्ता

मुंबई: इस हफ्ते बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त बहसबाजी देखने को मिली. इस दौरान कई प्रतिभागियों को अपनी लिमिट पार करते भी देखा गया. जिसको लेकर शो के होस्ट सलमान खान का गुस्सा फूट पड़ा है.

ये भी पढ़ें- HBD S. Sreesanth: इन पांच हसीनाओं पर आया एस. श्रीसंत का दिल

इस वीकेंड घरवालों की क्लास लेंगे सलमान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि शो से जुड़ी एक नई क्लिप वायरल हो रही है जिसमें सलमान (Salman Khan) सभी घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. साथ ही शो में कंटेंट को लेकर उठ रहे सवाल पर भी सलमान ने सबको जमकर सुनाया. इतना ही नहीं सलमान ने शो को भाड़ में जाने को कहा और लोगों को हद में रहने की सलाह दी. इस वीकेंड के वार में सलमान खान तमाम घरवालों को सबक सिखाते ही हैं लेकिन साथ में उन्हें फटकार भी लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Case: NCB ने तीन दिन में किया चार लोगों को गिरफ्तार

राखी को सलमान ने दिखाया घर से बाहर का रास्ता

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्लिप में यह भी देखा जा रहा है कि हमेशा से आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सपोर्ट कर रहें सलमान का इस बार अलग अवतार देखने को मिला. राखी को उनकी हरकतों और लिमिट पार करने को लेकर सलमान ने खूब सुनाया. सलमान राखी को थियेटर में बुलाते हैं और कहते हैं- 'राखी मैंने आपका हमेशा साथ दिया, लेकिन अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमें ऐसा एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए.

ये भी पढ़ें- Valentine Special: One Touch वाले टाइम में Google करके पढ़िए Love Poems

अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकतीं तो आप इस घर से जा सकती हैं.' और जैसे ही राखी अपनी सफाई पेश कर रही हैं कि सलमान उन्हें चुप करा देते हैं. इतना ही नहीं राखी के बर्ताव के लिए सलमान ने उन्हें घर से बेघर होने के लिए भी कह दिया है. सलमान के इस फैसले के बाद ही घर का दरवाजा खुल जाता है. देखना दिलचस्प है कि क्या राखी का सफर बिग बॉस के घर में यही तक था या फिर वह अपनी गलती को स्वीकार कर घर में बनी रहेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़